UA-204538979-1

मेगा पॉवर स्टार राम चरण ने एक विशाल पैन इंडिया प्रोजेक्ट के लिए शानदार डायरेक्टर शंकर के साथ मिलाया हाथ

ब्रज पत्रिका। वर्ष 2021 का सबसे बड़ा अनाउंसमेंट यहाँ है। जहाँ थिएटर्स को पूरी क्षमता से फिर से खोलने की खबर ने बिरादरी में खुशी जताई है, वहीं अब भारतीय सिनेमा के इतिहास के सबसे बड़े असोसिएशन्स में से एक को ऑफिशियल करने का समय आ गया है। मेगा पॉवर स्टार राम चरण ने अपने अगले महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को शंकर के साथ करना तय किया है, जिन्होंने भारत की सबसे बड़ी हिट्स में से एक रोबो 2.0 दी है। राम और शंकर पहली बार एक विशाल पैन-इंडिया प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाने जा रहे हैं।

राम चरण और शंकर दोनों ही बेहद लोकप्रिय और सफल व्यक्तित्व के धनी हैं। फैंस लम्बे समय से एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी को एक साथ किसी फिल्म में काम करते हुए देखने की प्रतीक्षा कर रहे थे, और अब आरआरआर के बाद, राम अभी तक एक की और बड़ी फिल्म में दिखाई देंगे। डैशिंग मेगा पॉवर स्टार ऑन रोल हैं। एसएस राजामौली के बाद, अब वे एम्बिशियस मैग्नम ऑपस यानि महत्वाकांक्षी महान कलाकृति में लीड रोल में नजर आएँगे, जिसकी प्लानिंग शंकर कर रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूसर्स के रूप में श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा दिल राजू और शिरीष के साथ देखा जा रहा है।

राम और शंकर की फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डिजाइन किया जाएगा। निर्माता इसे भारतीय स्क्रीन्स पर हिट होने वाली सबसे बड़ी फिल्म्स में से एक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने की योजना बना रहे हैं। कई हाई ऑक्टेन स्टंट सीक्वेंस और एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन के साथ, शंकर और राम के पैशन प्रोजेक्ट को एक भव्य पैमाने पर रखा जाएगा। इस फिल्म को पैन-इंडिया ऑडियंस के संचालन के साथ कई भाषाओं में शूट और रिलीज किया जाएगा। यह डायरेक्टर के साथ राम की पहली आउटिंग है, जो अपने 100 प्रतिशत ट्रैक रिकॉर्ड के लिए प्रसिद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!