UA-204538979-1

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के मजबूत टायरों से दौड़ेगी अब किया मोटर्स इंडिया की ‘सेल्टोस’

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने सेल्टोस के लिए टायर पार्टनर के तौर पर किया मोटर्स इंडिया के साथ ओईएम सहयोग की घोषणा की।

यह टायर शानदार हैंडलिंग और सभी स्‍पीड पर कम शोर के साथ जबर्दस्‍त राइड कम्‍फर्ट प्रदान करने में सक्षम है।

यह टायर किया सेल्टोस को चलाने वाले ग्राहकों की सुरक्षा को भी सुनिश्चित करेंगे।

ब्रज पत्रिका, नवंबर, 2020: भारतीय टायर उद्योग में प्रमुख और रेडियल टायर टेक्‍नोलॉजी में अग्रणी, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने किया मोटर्स इंडिया के साथ टायर पार्टनर के तौर पर गठबंधन की घोषणा की है। यह साझेदारी किया मोटर्स इंडिया के सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल सेल्‍टोस के लिए की गई है।

भारतीय परिस्थितियों के लिए अनुकूल उच्च प्रदर्शन वाले टायरों के उत्पादन की तकनीकी विशेषज्ञता से संचालित, जेके टायर अपने यूएक्स रोयाल 215/60 आर 17 रेडियल टायर के साथ किया सेल्टोस के लिए श्रेणी में सर्वोत्‍तम तकनीक, बेजोड़ प्रदर्शन, कम्‍फर्ट और हैंडलिंग लेकर आएगा।

अपनी 5-रिब असिमेट्रिक डिजाइन, वैरिएबल ड्राफ्ट ग्रूव टेक्‍नोलॉजी, स्थिर शोल्‍डर ट्रेड ब्‍लॉक्‍स, वैफ़ल ग्रूव और एयरो विंग डिज़ाइन के साथ, जेके टायर का यूएक्स रॉयल 215/60 आर 17 टायर किया सेल्टोस के लिए एकदम फिट है। यह टायर शानदार हैंडलिंग और सभी स्‍पीड पर कम शोर के साथ जबर्दस्‍त राइड कम्‍फर्ट प्रदान करने में सक्षम है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के टेक्निकल डायरेक्‍टर, वी.के. मिश्रा ने कहा,

“हम किया मोटर्स इंडिया के साथ अपनी बहुप्रशंसित कार सेल्टोस के लिए इस साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस सहयोग के माध्यम से, हम ग्राहकों को अभिनव खूबियों के साथ उच्‍चतम गुणवत्‍ता के टायर्स मुहैया कराने का प्रयास करते हैं, ताकि उन्‍हें गाड़ी चलाने का शानदार अनुभव मिले। हम बेहद आशावादी हैं कि इस सहयोग से हमारी बाजार उपस्थिति और मजबूत होगी और हम किया मोटर्स के साथ एक निरंतर और मजबूत भागीदारी को लेकर तत्पर हैं। रेडियल टायर्स में हमारी महत्‍वपूर्ण तकनीकें और विश्‍वस्‍तरीय टायर टेस्टिंग मैकेनिज्म कई इलाकों में किया सेल्टोस चलाने वाले ग्राहकों की सुरक्षा को सुनिश्चित करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!