त्यौहार के अवसर पर मैकडॉनल्ड्स का सरप्राइज! मैकडॉनल्ड्स इंडिया-नार्थ और ईस्ट के मेन्यू में वापस आया चिकन मैक्ग्रिल!

ब्रज पत्रिका। मैकडॉनल्ड्स इंडिया – नॉर्थ एंड ईस्ट ने एक बार फिर लोकप्रिय चिकन मैक्ग्रिल बर्गर को अपने मेन्यू में शामिल कर लिया है जो इससे पहले खाने के शौकीनों के दिलों पर राज करता रहा है। नवंबर 9, 2020 से मैक्डिलिवरी और टेकअवे सहित चिकन मैक्ग्रिल पूरे दिन के मेन्यू का हिस्सा होगा, और नॉर्थ और ईस्ट इंडिया के सभी मैकडॉनल्ड्स रेस्टॉरेंट में उपलब्ध होगा।

रॉबर्ट हून्घांफू, हेड सीपीआरएल (कनॉट प्लाज़ा रेस्टॉरेंट्स प्रायवेट लिमिटेड नॉर्थ और ईस्ट इंडिया के मैकडॉनल्ड्स रेस्टॉरेंट का परिचालन करता है) का कहना है,

“चिकन मैक्ग्रिल निर्विवाद रूप से मैकडॉनल्ड्स का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाले मेन्यू आइटम रहा है। हमें हमारे ग्राहकों की ओर से इसे फिर शुरू करने के लगातार अनुरोध प्राप्त हो रहे थे और त्योहारों के सीज़न में हम ग्राहकों को उनका पसंदीदा बर्गर पेश कर उन्हें खुशी देते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं।”

भारतीयों के स्वाद की आदतों के अनुसार चिकन मैक्ग्रिल एक विश्वसनीय और सुगंधित स्वाद के लिए ग्रिल्ड चिकन पैटी और तीखे मिंट सॉस के साथ बनाया जाता है। यह बर्गर बिग हग वैरिएंट में भी उपलब्ध है यानि मज़ा दोगुना करने के लिए एक अतिरिक्त पैटी के साथ।

रॉबर्ट ने यह भी कहा कि

” रु. 79 मूल्य के साथ चिकन मैक्ग्रिल ग्राहकों को ज़्यादा विकल्प पेश करेगा, एक जबरदस्त मूल्य जो वे मैकडॉनल्ड्स से उम्मीद करते हैं। गुणवत्ता और मूल्य हमारे ब्रांड के केंद्र में हैं और हमारे ग्राहक उस पर निर्भर करते हैं। जबरदस्त मूल्य में हमारे ग्राहकों को विश्वसनीय और स्वादिष्ट विकल्प के साथ सेवा पेश करने के प्रति हम प्रतिबद्ध हैं।”

मैकडॉनल्ड्स मेन्यू को नया बनाने के साथ अन्य कई क्षेत्रों में लगातार कार्य करता रहा है। पहले ग्राहकों को एक समग्र और पौष्टिक विकल्प पेश करने के लिए इसके द्वारा होल व्हीट बन (संपूर्ण गेहूँ से बनी पाव रोटी) की शुरुआत की गई, इसके बाद पसंदीदा बर्गर्स के डबल पैटी वैरिएंट, शेक शेक फ्राइज़, पिरी पिरी सीज़निंग के साथ मैक्नगेट्स, इसके बाद नए स्वाद से भरी मसाला चाय और हाल ही में चिकन स्ट्रिप्स। यह सभी नवाचार ग्राहकों की आवाज़ और विकसित होते स्वाद को लेकर प्रतिक्रियात्मक दृष्टिकोण से संभव हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!