ज़रीन खान ने अपनी खुद की वेबसाइट ‘हैप्पी हिप्पी ज़रीन’ लॉन्च की!

ब्रज पत्रिका। यह वर्ष टेक्नोलॉजी के माध्यम से लोगों के साथ जुड़ने के लिए सबसे आगे और प्रभावी रहा है। विशेष रूप से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग माहौल के कारण जो कोरोना महामारी के कारण बना है। बॉलीवुड सितारे अपने प्रशंसकों की लगातार बदलती डिजिटल जरूरतों और कई तरीकों का उपयोग करके उनके साथ जुड़ रहे हैं।

अभिनेत्री ज़रीन खान, जिन्होंने कुछ महीने पहले ही अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च किया था, उन्होंने हाल ही में डिजिटलाइजेशन में एक और कदम बढ़ाते हुए अपनी खुद की वेबसाइट लॉन्च की है, जहाँ वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स, सांग्स, न्यूज़ पर लेटेस्ट अपडेट के साथ-साथ वह सब शेयर करेंगी जो उनकी निजी ज़िन्दगी में हो रहा है। वेबसाइट का नाम ‘हैप्पी हिप्पी ज़रीन’ रखा गया है, एक ऐसा नाम जिसे अभिनेत्री ने कई मौकों पर शेयर किया है कि वह उसका सबसे अच्छा वर्णन करती है।

वेबसाइट का यूज़र्स इंटरफ़ेस अभिनेत्री के जीवंत और यूनिक व्यक्तित्व के अनुरूप मजेदार और रंगीन है। उसी पर अपने विचार शेयर करते हुए ज़रीन कहती हैं,

“मैं अपनी पहली आधिकारिक वेबसाइट शुरू करने के लिए सच में बहुत उत्साहित हूं। यह ‘हैप्पी हिप्पी ज़रीन’ के नाम से रजिस्टर्ड है क्योंकि यही मुझे सबसे अच्छे तरीके से डिसक्राइब करता है। वेबसाइट में मेरे वर्क, पिक्चर और अन्य सभी फैक्ट्स को शामिल किया गया है जो मेरे प्रशंसक मेरे बारे में जानना चाहते है और इसमें मेरे सभी फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में फ्रेश न्यू इनफार्मेशन भी होगी। मैं वेबसाइट के माध्यम से दुनिया भर के अपने प्रशंसकों से जुड़ने की आशा कर रही हूं।”

ज़रीन को इंडस्ट्री द्वारा इतनी मुखर और अपने विचार को रखने के लिए , न केवल खुलकर अपने जीवन के करीबी और पर्सनल डिटेल्स को शेयर करके, बल्कि सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों पर उनकी राय को समर्थन देकर, सराहा गया है। उन्होंने अपने डॉटिंग फेन्स को सोशल इंटरेक्शन्स, लाइव स्ट्रीम और पोस्ट के साथ मनोरंजन करने का भी प्रयास किया है।

हम खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री के उनके प्रशंसकों के साथ जुड़ने के प्रयासों की बहुत सराहना करते हैं, और हम उनकी वेबसाइट को चेक करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करेंगे, जो अब लाइव है, जहां हम देखना चाहते है कि ज़रीन के पास हमारे लिए और क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!