सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में होगी शिवानी बडोनी और अमित रघुवंशी की एंट्री

ब्रज पत्रिका। सोनी सब के शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ ने अपने नए रोमांचक सीज़न के साथ दर्शकों को उनकी स्क्रीन्स से जोड़े रखने में सफलता हासिल की है। दर्शकों के पसंदीदा अलादीन (सिद्धार्थ निगम) और यास्मीन (आशी सिंह) का पुनर्जन्‍म हुआ है और वे बिलकुल नए अवतार में बगदाद लौट आए हैं। बगदाद में अब बहुत कुछ बदल गया है क्योंकि अब वहां शैतान ज़फर (आमिर दलवी) का राज है, जिसने अम्मी (स्मिता बंसल) की यादों को मिटा दिया है और अलादीन जैसे एक और शक्तिशाली लड़के को तैयार करने में मदद करने के लिए उन्हें जादुई स्कूल में टीचर बना दिया है।

सोच से परे इन रोचक मोड़ के साथ, यह शो दो नए किरदारों को पेश करने वाला है। ये कैरेक्‍टर होंगे – शीफान जिसे अमित रघुवंशी द्वारा निभाया जा रहा है और कोयल जिसे खूबसूरत शिवानी बडोनी निभा रही हैं। भाई-बहन की यह जोड़ी मैजिक स्कूल में प्रवेश करने और अपनी अनोखी विशेषताओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिलकुल तैयार है। शीफान महत्वाकांक्षी और बेहद प्रतिस्पर्धी है, जो अलादीन के साथ टक्कर की लड़ाई करेगा। वही दूसरी तरफ, कोयल बहुत ही बबली और बुद्धिमान लड़की है जो हमेशा दूसरों की मदद करती है। अलादीन और यास्मीन के साथ उनका दिलचस्प और अनोखा मिलन दर्शकों के लिए निश्चित रूप से बहुत उत्साह लेकर आएगा।

कोयल की भूमिका में नजर आने वाली शिवानी बडोनी ने कहा,

“कोयल एक बबली लड़की है, जो काफी बुद्धिमान भी है और उसके पास सभी परेशानियों का समाधान है। वह एक ऐसी शख्स है जो किसी भी चीज़ को बहुत ही जल्दी सीख लेती है और वो बहुत ही ज्ञानी है। मैं निश्चित रूप से इस किरदार से खुद को जोड़ पाई क्योंकि मैं भी बहुत जल्दी सीखती हूं, और किताबों से प्यार करती हूं। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ बहुत ही अच्छा कर रहा है और मैं हमेशा से ही काल्पनिक शो का हिस्सा बनना चाहती थी। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक मेरे किरदार को भी पसंद करेंगे।”

शीफान की भूमिका निभाने वाले अमित रघुवंशी ने कहा,

“अलादीन: नाम तो सुना होगा जैसे काल्पनिक शो का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। इस शो के सभी कलाकार बहुत अच्‍छे हैं और ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करके अच्छा लगता है। शीफान बहुत ही प्रतिस्पर्धी है, जिसका लक्ष्य सिर्फ अलादीन को हराना है। वह ज़फर से प्रेरित है और किसी भी हालत में जीतना चाहता है। यह किरदार निश्चित रूप से दर्शकों के लिए बहुत रोमांच लाने वाला है, क्योंकि वो उसे अलादीन के साथ प्रतिस्पर्धा करते और अपना लक्ष्य प्राप्त करते हुए देखेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!