सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्स’ में अंडरवाटर विलेन्‍स ने विवान का अपहरण कर उसे मारने की योजना बनाई

ब्रज पत्रिका। सोनी सब का शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ फैंस और दर्शकों के लिए एक्शन से भरपूर एपिसोड्स की सीरीज़ लाने के लिए बिलकुल तैयार है। सोनी सब का फैंटेसी शो बालवीर रिटर्न्स दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने वाला है, क्योंकि आने वाला सप्ताह रोमांचक ट्विस्ट और खुलासों से भरपूर होगा। पानी के अंदर की दुनिया – शिंकाई का एक नया खतरा धरती पर आता है क्‍योंकि  बामबाल (विमर्श रोशन), मिल्सा (श्वेता खंडूरी) और रे (शोएब अली) धरती पर सुपर पावर की तलाश में हैं। आगामी एपिसोड्स में विवान (वंश सयानी) की जिंदगी लटकती तलवार के नीचे आ जाएगी। दर्शकों को आगे आने एपिसोड्स में ज़बरदस्त ट्विस्ट देखने के लिए अपना दिल थाम लेना चाहिए।

शिंकाई की कुख्यात तिकड़ी- बामबाल, मिलसा और रे ने धरती पर एक महाशक्ति की पहचान की थी। हाल ही में उनकी पृथ्वी की यात्रा के दौरान, उन्हें नकाबपोश (देव जोशी) और उसकी शक्तियों के बारे में पता चलता है। इसी बीच, मिल्सा उसके पास खड़े हुए एक युवा लड़के से मजबूत जादुई शक्ति को महसूस करती है लेकिन उसका चेहरा देखने में नाकामयाब होती है। बामबाल को पृथ्वी पर एक दूसरी महाशक्ति के बारे में पता चलता है जो एक युवा लड़के विवान के पास है। बामबाल विवान को पकड़ने और रे को परम शक्ति देने के लिए उसके प्‍लाज्‍़मा का उपयोग करने की योजना बनाता है। उसे लगता है कि इस लड़के को आसानी से टार्गेट बना लेगा, और इसके लिए बामबाल अपना जादू हर जगह फैला देता है जो विवान का पता लगाएगा।

दूसरी तरफ, विवान पास आ रहे इस भयानक खतरे से पूरी तरह अंजान है और वह आगामी कॉलेज कॉन्सर्ट में हिस्‍सा लेने के लिए तैयारी कर रहा है। क्या बामबाल और रे विवान का अपहरण करने में सफल हो पाएंगे? क्या बालवीर विवान को बचा पाएगा?

बामबाल की भूमिका निभा रहे विमर्श रोशन ने कहा,

“बामबाल सुपर पावर की तलाश कर रहा है जो कि रे के लिए ईंधन की तरह काम करे- और जीत के लिए उसका हथियार बने। आगामी एपिसोड्स में एक रोमांचक खेल होगा जहां हम एक ऐसे लड़के की तलाश कर रहे हैं जिसके पास परम शक्ति है। बामबाल के पास शातिर योजना है और यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि वह विवान को तलाश करने के लिए अपना जादू कैसे छोड़ता है। मुझे खासकर इन सभी एपिसोड्स की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, और हमारे दर्शकों के लिए एक  जबर्दस्‍त और मनोरंजक सप्ताह आने वाला है।”

विवान की भूमिका निभा रहे वंश सयानी ने कहा,

“पृथ्वी कुछ नकारात्मक शक्तियों की साक्षी बनेगी। नकाबपोश और विवान से शिंकाई के लोग क्या चाहते हैं, इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। आगे आने वाले एपिसोड्स मस्ती और धमाल से भरपूर है लेकिन इसके साथ ही इसमें खूब एक्‍शन भी होगा। विवान खतरे में है लेकिन उसे इसके बारे में कुछ नहीं पता है। दर्शकों के लिए यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या वह इस खतरे से खुद को बचाकर शैतानी शक्तियों को हरा पाता है। इन एपिसोड्स के लिए शूटिंग करना मज़ेदार रहा क्योंकि देबू और विवान शिंकाई के गुप्त दरवाज़े को खोजने के लिए पूरी तरह से जासूस बन गए हैं। नए किरदार और नई कहानियां हमेशा रोमांचक रही है और नए कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा सीख का अनुभव रहा है। मुझे यकीन है कि दर्शक इन एपिसोड्स का ज़रूर आनंद लेंगे। तो हमारे साथ बने रहें और बालवीर रिटर्न्स  में होने वाले मज़ेदार खुलासे देखें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!