‘भाभीजी घर पर हैं‘ शो में जासूस बनीं अंगूरी भाभी!

ब्रज पत्रिका। एण्ड टीवी का ‘भाभीजी घर पर हैं‘ ऐसा शो है, जो सप्ताह दर सप्ताह अपने मजेदार और रोमांचक प्लाॅट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है और उन्हें टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखता है।

 

‘भाभीजी घर पर हैं’ के आगामी नये एपिसोड में अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को सपना आता है कि तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) दूसरी शादी कर रहे हैं, और वह विभूति (आसिफ शेख), अनीता (सौम्या टंडन) और टीएमटी (टीका मलखान टिल्लू) की मदद से उनकी जासूसी करने की कोशिश करती हैं। इसके बाद हास्यास्पद और मजेदार घटनाओं की एक श्रृंखला होती है, जिसमें बेचारे तिवारी जी ऐसी परेशानी में पड़ जाते हैं, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

इस हास्यास्पद ड्रीम सीक्वेंस के बारे में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने कहा,

‘‘अंगूरी भाभी और तिवारी जी माॅडर्न काॅलोनी के सबसे मनोरंजक कपल्स में से एक हैं। उनकी मासूम लड़ाइयों से लेकर एक-दूसरे की फिक्र का स्वभाव सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आता है। ‘भाभीजी घर पर हैं‘ के आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अंगूरी भाभी को तिवारी जी की दूसरी शादी का सपना आया है! वह सपना देखकर अंगूरी भाभी चौंक जाती हैं और विभूति जी, अनीता भाभी और टीका मलखान टिल्लू से मदद मांगती हैं। दूसरी ओर, अम्मा ने तिवारी को अंगूरी के खाने में मिलाने के लिये एक खास दवा दी है, ताकि वह गर्भवती हो जाए। इन सारे भ्रम की स्थिति में बेचारे तिवारी जी परेशान हो जाएंगे। हम सभी को इस सीक्वेंस की शूटिंग में बहुत मजा आया, जो हंसी-मजाक से भरपूर था।’’

रामफल बाबा की मदद से अम्मा अपने नुस्खे आजमा रही हैं, ताकि तिवारी और अंगूरी को बच्चा हो जाए और इस बार उनके हाथ एक जादुई दवा लगी है। क्या अंगूरी गर्भवती होगी और तिवारी परिवार में एक नया सदस्य आएगा? क्या अम्मा को आखिरकार अपना पोता या पोती मिलेगी? क्या उनका जादू काम करेगा या पिछले नुस्खों की तरह बेकार जाएगा, यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा!

एक-दूसरे की पत्नी को प्रभावित करने की होड़ में माडर्न काॅलोनी के पड़ोसी मिश्रा और तिवारी बहुत मजेदार और मनोरंजक हरकतें करने वाले हैं। मिश्रा जी की चुहलबाजी और तिवारी जी की काॅमिक टाइमिंग से लेकर अंगूरी भाभी की मासूमियत और अनीता भाभी की स्मार्टनेस तक, इस शो में नई एवं मजेदार कहानियां होंगी जो पागलपंती और हंसी की पूरी खुराक देंगी।

‘भाभीजी घर पर हैं’ के सभी नये और रोमांचक एपिसोड्स देखिये, 13 जुलाई 2020 से रात 10ः30 बजे, केवल एण्ड टीवी पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!