सीरियल ‘प्यार की लुका-छिपी’ में एक बार फिर अभिनय करते दिखे आगरा के एलन कपूर

ब्रज पत्रिका, आगरा। ताजनगरी आगरा के एलन कपूर को उनके चाहने वाले सीरियल ‘प्यार की लुका-छिपी’ में फिर से अभिनय करते हुए देख सके क्योंकि एक बार फिर से दो जुलाई शाम सात बजे से ‘दंगल’ टीवी चैनल पर यह लोकप्रिय सीरियल प्रसारित होना शुरू हुआ है। कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन के दौरान बंद पड़ी सीरियल के नए एपिसोड की शूटिंग अब शुरू हो गयी है। एलन कपूर इस सीरियल में एक अहम किरदार में नज़र आए।

इस टीवी सीरियल के दोबारा से शुरू होने से, उनके पिता और आगरा के वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. पीके कपूर जिनको कि आगरा के लोग प्यार में पिन्नी कपूर के नाम से भी पुकारते हैं, बेहद खुश हैं। एलन की माँ ममता कपूर की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। खुद अभिनेता एलन भी लंबे समय बाद शुरू हुई शूटिंग और अपने इस शो के पुनः प्रसारण के चलते जोश से लबरेज़ हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस सीरियल का प्रोमो भी डाला है। वहीं कपूर परिवार के इष्ट मित्रों, शुभचिंतकों और आगरा में एलन के अपने स्कूल टाइम के करीबी दोस्तों में भी उनके इस टीवी सीरियल को देखने को लेकर जबर्दस्त उत्साह दिख रहा है।

प्रतिभाशाली एक्टर एलन कपूर आगरा के मूल निवासी हैं, यहीं उन्होंने प्रतिष्ठित मिशनरी शिक्षण संस्थान सेंट पीटर्स कॉलेज से शिक्षा ग्रहण की है। फ़िल्म और टेलीविजन जगत में करियर बनाने के उद्देश्य से पिछले कई वर्षों से मुम्बई में रह रहे हैं। शुरुआत में उत्साहवर्धक कामयाबियों बाद उनके कदम नहीं रुके, इसी का नतीज़ा रहा कि वह आज कई अच्छी बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियलों में अभिनय कर चुके हैं।
युवा अभिनेता एलन कपूर ने बॉलीवुड एक्टर सन्नी देओल और एक्ट्रेस अमृता राव के साथ फ़िल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में अच्छा काम किया था। फ़िल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया और अमृता राव सहित लोकप्रिय चरित्र अभिनेता अनुपम खेर के साथ फ़िल्म ‘रामा रामा क्या है ड्रामा’ में भी अहम भूमिका में अपनी अभिनय कला के जलवे दिखाए थे। पिया बसंती रे, रिश्तों के भँवर में, ससुराल सिमर का, दिया और बाती हम सहित टीवी सीरियल नयति में भी एलन ने काबिल-ए-तारीफ़ अभिनय का प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!