जूही चावला, मधु शाह, भाग्यश्री और सई मांजरेकर अभिनीत ‘वन वर्ल्ड योगा एंथम’ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर होगा लॉन्च

ब्रज पत्रिका। सेलिब्रिटी योग विशेषज्ञ श्रद्धा सीतलवाड़ जूही चावला, मधु शाह, भाग्यश्री और सई मांजरेकर अभिनीत ‘वन वर्ल्ड योगा एंथम’ के साथ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को खास बनाने जा रही हैं। छठे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर खुद को एक विज़ुअल ट्रीट दें और “वन वर्ल्ड योगा एंथम ’ के साथ सेलिब्रेट करें।

सेलिब्रिटी योग विशेषज्ञ श्रद्धा सीतलवाड़ के सहयोग से योग को भारत के योग संस्थान के साथ दुनिया को एकीकृत करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को समर्थन देने के प्रयास में, “वन वर्ल्ड योगा एंथम ’ के साथ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाएंगे। आध्यात्मिक और देशभक्ति के साथ इस प्रतिष्ठित दिन का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड के कई सुपरस्टार हैं, जिनमें से जूही चावला, मधु शाह, भाग्यश्री और सई मांजरेकर शामिल हैं।

यह वीडियो योग के प्रति उत्साही लोगों को एकजुट करता है, और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित योगियों को पेश करता है। वीडियो फ्रंटलाइन योद्धाओं, डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और आवश्यक सेवा प्रदाताओं को भी सम्मान देता है, जो हमें कोरोनो वायरस जैसी महामारी से बाहर निकालने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दृष्टिकोण को आगे ले जाते हुए, मंजू मंगल प्रभात लोढ़ा, (बीजेपी मुंबई के अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा की पत्नी) ने वीडियो के माध्यम से देश के लिए एक शक्तिशाली आध्यात्मिक जागृति लाने का प्रयास किया है। कई प्रतिष्ठित हस्तियों ने श्रद्धा की अनूठी और प्रेरणादायी पहल की तारीफ़ और प्रशंसा की है। अमृता फड़नवीस (भारतीय बैंकर, गायिका, सामाजिक कार्यकर्ता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी) ने भी इस कार्य के लिए अपना समर्थन दिया है।

पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित भारत के राष्ट्रपति के पूर्व चिकित्सक डॉ.मोहसिन वाली ने श्रद्धा के दृष्टिकोण की प्रशंसा की है। यह वीडियो दर्शकों को इस कायाकल्प करने वाली प्राचीन प्रथा के लिए समय और ऊर्जा समर्पित करने के लिए निश्चित ही प्रेरित करेगा। टाइम्स म्यूजिक आध्यात्मिक चैनलों पर, 21 जून 2020 (रविवार) को, फेसबुक लाइव और यू-ट्यूब लाइव के माध्यम से इसकी ग्लोबल डिजिटल लॉन्चिंग होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!