ताज़ा ख़बरव्यापार

हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ निरंजन गुप्ता ने जसमिंदर सिंह को पहले हार्ले-डेविडसन X™️440 की चाबियाँ सौंपी

इसके साथ ही एक परिवर्तन का पल और एक अद्भुत यात्रा का आरंभ हुआ।

ब्रज पत्रिका X™️440 की वितरण की शुरुआत हो गई है, ट्रैवल व्लॉगर जसमिंदर सिंह, जिन्हें जेसेन के नाम से भी जाना जाता है, ने एक अद्वितीय हार्ले डेविडसन X440 , जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने लगभग 11 हफ्तों के अंतराल के बाद फिर एक बार हार्ले डेविडसन X440 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। हार्ले और हीरो मोटोकॉर्प के आपसी सहयोग से बनी भारत की सबसे सस्ती हार्ले डेविडसन X440 इस साल जुलाई में लॉन्च हुई थी।

राजस्थान के नीमराना (जयपुर के आसपास) स्थित हीरो मोटोकॉर्प के प्लांट में तैयार की गई हार्ले डेविडसन X440 भारतीय बाजार में उपलब्ध रॉयल एनफील्ड, जावा और होंडा के कई मिड-डिस्प्लेसमेंट प्रीमियम बाइक्स को टक्कर देती है।

जसमिंदर सिंह ने प्राप्त किया – भारत में बनी पहली हार्ली डेविडसन बाइक, जिसे हीरो मोटोकॉर्प इंडिया के सीईओ ने उसे प्रदान किया।

जसमिंदर सिंह व्लॉगर ने मजाक और देसी फ्लेयर के माध्यम से जुड़ने की अत्यधिक क्षमता के साथ बाइकिंग दुनिया को इतने रोमांचक ढंग से लिया है, जसमिंदर सिंह एक उद्यमी से यूट्यूबर बने हैं, उनके चैनल पर 3.45 मिलियन सब्सक्राइबर और 500 मिलियन से अधिक व्यूअर्स को आकर्षित किया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 4 मिलियन से अधिक कुल फॉलोअर्स द्वारा फॉलो किए जाने के साथ, जसमिंदर सिंह ने बड़ी बाइकिंग स्टंट्स को प्रस्तुत किया है, लद्दाख सर्किट को जीतने से लेकर भारतीय बाइकिंग इतिहास में स्पाइक्ड टायर्स के साथ पहली बार बर्फ सवारी में पहला कदम उन्होंने रखा है।

जेसन का बाइकिंग के प्रति प्यार, उसकी यूट्यूब पर असाधारण विकास और संजोग के साथ, उसे बाइकिंग समुदाय में एक माननीय हस्ती के रूप में स्थापित करता है।

उनके यू ट्यूब चैनल, जेएस फिल्म्स में विभिन्न प्रकार की सामग्री देखने को मिलती है, जैसे मोटरसाइकिल जीवनशैली और बाइक समीक्षा से लेकर कस्टम मोटरबाइक्स, दुकानों की यात्राएँ, नई बाइकों के प्रस्तुतिकरण, और बाइकरों के पसंदीदा स्थलों की रोमांचक यात्राएं। उन्होंने बाइकिंग के इतिहास में अद्वितीय बाइकिंग स्टंट की कोशिश की है, लद्दाख सर्किट को जीतने से लेकर भारतीय बाइकिंग इतिहास में पहली बार टायर्स के साथ बर्फबारी में राइड की शुरुआत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *