UA-204538979-1

सिनेप्रेमी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी फिल्म ‘लव करूं या शादी’

इस फिल्म की आगरा में चल रही है शूटिंग, कानपुर, लखनऊ और मुंबई में भी होगी शूटिंग।

बकौल निर्माता फिल्म ‘लव करूं या शादी’ के दीपावली तक प्रदर्शित होने की है संभावना।

ब्रज पत्रिका, आगरा। निर्माता राकेश मोहन अग्रवाल की जय प्रकाश शॉ के निर्देशन में निर्माणाधीन फिल्म ‘लव करूं या शादी’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस कमला नगर स्थित होटल डीडी सुइट्स में हुई, जिसमें फिल्म के मुख्य किरदार मीडिया से रूबरू हुए और इस फिल्म में अपने रोल सहित आगरा में शूटिंग के दौरान के अनुभवों को साझा किया। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शामिल कलाकारों आकर्ष अलघ, मीशा कपूर, मैरिना, प्रीति सिंघानिया, सुप्यारदे के साथ-साथ बॉलीवुड के जाने माने कलाकार गोविन्द नामदेव, मिलिंद गुनाजी, सोनिका गिल, मनोज बक्शी, अली असगर व कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं।

मूल रूप से आगरा के ही रहने वाले निर्माता राकेश मोहन अग्रवाल ने अपने गृह जनपद आगरा में ही इस फिल्म की शूटिंग की है। उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकारों को संबोधित करते हुए फिल्म के विभिन्न पक्षों की जानकारी दी।

फिल्म के निर्माता राकेश मोहन अग्रवाल ने बताया,

“इस फिल्म की शूटिंग आगरा में पिछले 15 दिन से चल रही है। करीब इतने ही दिन का और शेड्यूल है, इसके बाद कानपुर और लखनऊ में शूटिंग होगी। आखिर में मुंबई में शूटिंग की जायेगी। उसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। दीपावली तक फिल्म को प्रदर्शित करने की योजना है।”

फिल्म के निर्देशक जयप्रकाश शॉ ने बताया,

“आजकल लव मैरिज और अरेंज मैरिज को लेकर जिन बातों का सामना करना पड़ता है, उन्ही बातों को नज़र में रखते हुए यह फिल्म बनाई गई है। फिल्म के लेखक संदीप नाथ हैं, जिन्होंने फिल्म आशिक़ी-2 का हिट सांग-“सुन रहा है न तू…!” लिखा था, जिसके लिए उन्हें आइफा अवार्ड भी मिला है।”

फिल्म के लेखक संदीप नाथ ने बताया,

“इस फिल्म की कहानी का असली मकसद यह है कि जो पुरानी जनरेशन और नयी जनरेशन में शादी को लेकर तनाव और अनबन चलती है, उसी दूरी को दूर करते हुए इस फिल्म की स्टोरी लिखी गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!