UA-204538979-1

कलाकारों ने नाट्य, नृत्य और संगीतमयी प्रस्तुतियों से बिखेरी मोहक सांस्कृतिक रंगत

ब्रज पत्रिका, आगरा। “हम चलेंगे साथ साथ, लेकर हाथों में हाथ” गाते हुए लिटिल इप्टा के दस दिवसीय ग्रीष्मकालीन शिविर का समापन समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ। मलपुरा स्थित जे.एस.एस.पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यशाला के दौरान सीखे गए नृत्य, संगीत और नाटक की विभिन्न प्रस्तुतियों के साथ 50 से अधिक बच्चों ने इसमें हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि, अजय कुमार सिंह, एसएचओ, मलपुरा थाना, ग्राम प्रधान हिम्मत सिंह ने किया और स्कूल प्रबंधन को सफल शिविर आयोजन और बच्चों को उनके सफल भविष्य के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

लिटिल इप्टा संयोजन समिति, उत्तर प्रदेश के राज्य प्रतिनिधि रिजवान अली, पूरन सिंह, ताराचंद, ओम प्रकाश (पूर्व प्रधान), सुबोध गोयल (अध्यक्ष आगरा इप्टा) ,एम.पी. दीक्षित व प्रमोद सारस्वत ने सभी प्रतिभागियों को बाल रंग पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के समन्वयक अरुणेश राजपूत व संयोजक नीतू दीक्षित और मानस रघुवंशी ने सभी का स्वागत किया। मुख्य निर्देशिका भावना जितेंद्र रघुवंशी ने सभी का आगमन के लिए धन्यवाद दिया। जे.एस.एस. पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या मंजू राजपूत और स्कूल की शिक्षिकाओं रजनी आदि ने आयोजन में पूर्ण सहयोग प्रदान किया।

कार्यशाला के निर्देशक डॉ. विजय शर्मा, नीतू दीक्षित, रक्षा बंसल, अंशिका अवस्थी, वर्षा, तनिमा रघुवंशी ने 10 दिन की मेहनत से नाटक, संगीत और नृत्य के कार्यक्रम बच्चों से तैयार कर प्रस्तुतियां करवाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!