UA-204538979-1

सोनी मैक्स पर होने जा रहा है ब्लॉकबस्टर रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। सोनी मैक्स पर इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर रविवार, 25 जून को रात 8 बजे किया जाएगा।

ब्रज पत्रिका देश में और इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार प्रदर्शन से धमाल मचाने के बाद, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ टेलीविज़न पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर भारत के प्रमुख हिंदी फिल्म चैनल, सोनी मैक्स पर 25 जून को रात 8 बजे किया जाएगा। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की प्रमुख जोड़ी के साथ बॉलीवुड के दिग्गज डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस पर, फिल्म में अपनी मनोरंजक उपस्थिति से बॉलीवुड के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा ने चार चाँद लगा दिए हैं।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रोहन उर्फ ​​मिकी (जिसका किरदार रणबीर निभा रहे हैं) और टिन्नी (जिसका किरदार श्रद्धा निभा रही हैं) के रिश्ते की कहानी बयां करती है। मिकी दिल्ली के एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखता है और अपने दोस्त और बिज़नेस पार्टनर मनु (जिसका किरदार अनुभव सिंह बस्सी निभा रहे हैं) के साथ ब्रेक-अप कंसल्टेंट के रूप में काम करता है। मिकी और टिन्नी एक दूसरे से मिलते हैं और स्पेन में मनु की बैचलर ट्रिप के दौरान दोनों को एक-दूसरे से इश्क हो जाता है। लेकिन यह फिल्म बताती है कि आधुनिक समय में इश्क करना आसान नहीं है। यह फिल्म दर्शकों को एक ऐसे सफर पर ले जाती है, जो मस्ती और मनोरंजन से भरपूर है, जब तक कि रोहन की ब्रेक अप सर्विस खुद पर पलटवार नहीं करती। इसके बाद की कहानी इस बारे में है कि इनकी जोड़ी अपने रिश्ते को कैसे निभाती है।

डायरेक्टर लव रंजन ने कहा,

“तू झूठी मैं मक्कार, एक रोम-कॉम है, जो एक आधुनिक कपल की चिंताओं और विविध अपेक्षाओं को रेखांकित करती है, जबकि साथ ही साथ यह पारिवारिक दर्शकों का भी भरपूर मनोरंजन करती है। फिल्म अपनेपन और खुशी का एहसास देती है, दर्शकों को हँसाती है, रोमांस का आनंद देती है, कुछ पलों में भावुकता का एहसास कराती है और अंत में कुछ सीख भी देती है। हमें खुशी है कि यह फिल्म सोनी मैक्स पर अपनी टेलीविज़न रिलीज़ के माध्यम से देश के हर कोने में लोगों तक पहुँचने के लिए तैयार है। इसके माध्यम से बड़ी संख्या में दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे और अपने परिवारों के साथ इसका आनंद ले सकेंगे।”

फिल्म के सभी सॉन्ग्स को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के साथ ही इसका चार्टबस्टर हार्टब्रेक सॉन्ग ‘ओ बेदरदेया’ दर्शकों के मन में भावनाओं का सैलाब ले आता है। म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम, गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य और सिंगर अरिजीत सिंह ने फिल्म के म्यूजिक के जरिए अपना खूब जादू बिखेरा है। कई तरह की भावनाओं से भरी इस फिल्म की मेलोडी, व्यक्ति के जीवन की हर तरह की स्थिति के लिए कुछ न कुछ पेश जरूर करती है। इस फिल्म के तमाम सॉन्ग्स सभी पीढ़ियों के लिए प्रासंगिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!