UA-204538979-1

एण्ड टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ की आठवीं सालगिरह का जश्न: हास्य एवं आनंद का एक सफर

एण्ड टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने आठ साल और 2000 एपिसोड्स पूरे होने का जश्न मनाया- इस शो ने लाखों दर्शकों के दिलों को जीता है।

ब्रज पत्रिका एण्ड टीवी के कल्ट-काॅमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के लिये यह दोगुने जश्न का अवसर है। इस शो ने 8 बेमिसाल साल और 2000 एपिसोड्स का उल्लेखनीय सफर पूरा किया है और यह हास्य एवं आनंद का एक अद्भुत सफर रहा है। यह कल्ट-काॅमेडी शो अपने मजेदार किरदारों एवं कहानियों से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और ये दो उपलब्धियां इस शो की बेइंतहां लोकप्रियता को साबित करती हैं।

प्रोडक्शन्स के संजय कोहली ने कहा,

‘‘यह हम सभी के लिये एक गौरवान्वित करने वाला पल है, क्योंकि हमने आठ सफल वर्षों को पूरा करने और 2000 से ज्यादा एपिसोड्स प्रसारित करने की उपलब्धि हासिल की है। यह सफर बेहद संतोषजनक और आनंददायक रहा है। इस शो ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है और टेलीविजन पर एक कल्ट-काॅमेडी शो का दर्जा हासिल किया है। यूं तो अपने बेमिसाल काॅमेडी कंटेंट के जरिये सभी की जिंदगी में मुस्कुराहट और आनंद भरने वाले शो के लिये, हर दिन एक सेलीब्रेशन है। लेकिन इस तरह के पल बेहद खास होते हैं, क्योंकि ये हमें बताते हैं कि हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हुये एकदम सही चीजें कर रहे हैं। यह मस्ती एवं हास्य से भरा एक सफर रहा है। मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं और इस कामयाबी का श्रेय प्रोडक्शन्स एवं एण्ड टीवी के सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों को देना चाहूंगा। मेरी तरफ से सभी लोगों को उनकी कड़ी मेहनत और कामयाबी के लिये ढेरों शुभकामनायें। मैं अपने दर्शकों का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने हमें इतना प्यार एवं सपोर्ट दिया और हमें सराहा।”

आसिफ शेख ऊर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा,

‘‘2000 एपिसोड्स और आठ लंबे सालों का सफर हम सभी के लिये एक बड़ी उपलब्धि है। ढेर सारी सीखों, हास्य एवं आनंद से भरपूर इस अद्भुत सफर को देखकर हमें बेहद खुशी एवं गर्व हो रहा है। मुझे खुशी है कि मैं इस अद्भुत टीम का हिस्सा हूं और मैं प्रोड्यूसर्स एवं चैनल का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस शो में काम करने और विभूति नारायण मिश्रा के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने का यह अवसर दिया। इन आठ सालों में मैंने जो भी मजेदार किरदार निभाये हैं, उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और ये किरदार उनके साथ जुड़ाव बनाने में कामयाब रहे। मेरा हर किरदार बेमिसाल रहा है और ये सभी दर्शकों के पसंदीदा किरदार रहे हैं। ढेर सारे अलग-अलग किरदारों को निभाना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे यह बहुत बड़ी उपलब्धि की तरह लगते हैं। हमने बहुत काम किया है और आगे ढेरों काम करने हैं। इस उपलब्धि के लिये टीम को बहुत-बहुत बधाई। दर्शकों ने हमें बहुत सारा प्यार और पहचान दी है। मैं खुशनसीब हूं कि 50 साल की उम्र में 30 साल के विभूति का किरदार निभा रहा हूं और इस शो के कलाकारों में शामिल हूं।”

शुभांगी अत्रे, जो कि अंगूरी भाबी की भूमिका अदा कर रही हैं, ने कहा,

‘‘यह हम सभी के लिये एक बेहद खास पल है। इस शो ने मुझे पहचान, प्यार, प्रसिद्धि और ढेर सारी यादें दी हैं, जो हमेशा मेरे दिल में बसी रहेंगी। मैं खुद को बेहद खुशनसीब मानती हूं कि मैं भाबीजी टीम का हिस्सा हूं और मुझे इस पर गर्व है। यह पूरी टीम की लगन और कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि हम आज इस मुकाम पर हैं। हमारे प्रोड्यूसर्स, सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों एवं प्रशसंकों व दर्शकों को ढेरों बधाईयां। मैं चैनल और हमारे प्रोड्यूसर्स संजय कोहली और बिनेफर कोहली की आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह मौका दिया। अंत में, मैं अपने प्यारे दर्शकों एवं प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने इस शो को कामयाब बनाने के लिये अपना इतना प्यार एवं सपोर्ट दिया।”

रोहिताश्व गौड़ ऊर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा,

‘‘2000 एपिसोड्स और आठ सालों का लंबा सफर पूरा करने पर टीम के सभी सदस्यों को मेरी तरफ से हार्दिक शुभकामनायें। यह हम सभी के लिये एक बहुत बड़ी बात थी और हमने केक काटकर इस बेमिसाल अवसर का जश्न मनाया। मुझे इस शो से बहुत प्यार है और मेरे कॅरियर को आगे बढ़ाने एवं मुझे इतने बेहतरीन दर्शक देने में इस शो की बहुत बड़ी भूमिका रही है। मनमोहन तिवारी का किरदार निभाते हुये मुझे काफी मजा आया और मुझे खुशी है कि मुझे स्क्रीन पर देखकर दर्शकों को भी उतना ही आनंद मिला। मैं अपने प्रोड्यूसर्स, सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों को इस कामयाबी के लिये बधाई देता हूं। साथ ही मैं दर्शकों का भी शुक्रगुजार हूं, जिनका प्यार एवं सपोर्ट हमें लगातार मिल रहा है।”

अनीता भाबी का किरदार अदा कर रहीं विदिशा श्रीवास्तव ने कहा,

‘‘मुझे लोगों को हंसाना अच्छा लगता है और शो से मुझे अपने इस काम को बखूबी करने में मदद मिलती है। मेरे लिये यह तिगुने जश्न का मौका है। मैं पिछले साल ही ‘भाबीजी घर पर हैं’ का हिस्सा बनी हूं, लेकिन ऐसे लगता है कि मैं सालों से यह शो कर रही हूं। मुझे अनीता भाबी का मजबूत और आत्मनिर्भर किरदार निभाने में मजा आ रहा है और शो के 2000 एपिसोड्स एवं आठ सालों का सफर पूरा करने से ऐसा लग रहा है जैसे कि यह मेरी कोई व्यक्गित उपलब्धि है। इस उपलब्धि को हासिल करने पर सभी लोगों को ढेरों बधाईयां। आप सभी दर्शकों ने हमें इतना प्यार किया और हमारी प्रशंसा की, उसके लिये आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। हम पर ऐसे ही अपना प्यार बरसाते रहिये और देखते रहिये ‘भाबीजी घर पर हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!