UA-204538979-1

फैशन एंड लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट्स की एग्जीबिशन में खरीददारी के लिए उमड़ी भीड़

रॉयल राखी एंड तीज़ एग्जीबिशन में साड़ी और सलवार-सूट सहित अन्य परंपरागत परिधान खरीददारों को आकर्षित करते दिखे।

प्रदर्शनी में खरीददारी करने आये लोगों को होम डेकॉर और क्राफ्ट्स के आइटम भी सबको लुभा रहे थे।

कार्यक्रम स्थल पर आयोजित डांस, मेहँदी, फैंसी ड्रेस और ड्रॉइंग कॉम्पटीशन में विजेताओं ने आकर्षक पुरस्कार भी प्राप्त किए।

ब्रज पत्रिका, आगरा। फैशन एंड लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट्स की रॉयल राखी एंड तीज़ एग्जीबिशन कमला नगर स्थित अग्रसेन सेवा सदन में आयोजित की गयी। इस प्रदर्शनी में खरीददारी के लिए भारी भीड़ उमड़ी। प्रदर्शनी में खरीददारों को उनकी मनपसंद वस्तुएँ मिलीं तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा। इसके साथ ही इसमें आये परिवारों के बच्चों को विभिन्न प्रतियोगिताओं में शामिल होकर पुरस्कार पाने का मौका भी मिला।

मोहिनी अग्रवाल और गुँजन गर्ग द्वारा आयोजित इस प्रदर्शनी में आगरा के प्रमुख बुटीक्स ने डिज़ाइनर परिधानों को प्रदर्शित किया। इनमें ख़ासतौर से साड़ी और सलवार-सूट सहित अन्य परंपरागत परिधान खरीददारों को आकर्षित करते हुए दिखे। होम डेकॉर और क्राफ्ट्स के आइटम भी सबको लुभा रहे थे।

प्रदर्शनी के अंतर्गत बाहर लगाये गए विभिन्न खानपान के स्टॉल्स पर भी इस दौरान अच्छी-खासी भीड़ दिखाई दी वहीं महिलाओं और बच्चों को रोचक गेम्स भी खिलाये गए। कार्यक्रम स्थल पर आयोजित डांस, मेहँदी, फैंसी ड्रेस और ड्रॉइंग कॉम्पटीशन में विजेताओं ने आकर्षक पुरस्कार भी प्राप्त किए।

ज्यूरी मेंबर्स और विशिष्ट अतिथियों ने विजेताओं को पुरस्कृत भी किया।

इस प्रदर्शनी में आये हुए अतिथियों में सीनियर डिज़ाइनर प्रिया विशाल बंसल, मोना अग्रवाल और वरिष्ठ पत्रकार डॉ. महेश चंद्र धाकड़ आदि भी शामिल थे।

युवा फ़ैशन डिज़ाइनर मोहिनी अग्रवाल ने बताया,

“उनका और गुँजन गर्ग का यह संयुक्त प्रयास था ‘रॉयल राखी एंड तीज़ एग्जीबिशन’ आयोजित करने का। कुल मिलाकर हमारा यह प्रयास अपने उद्देश्यों में सफल रहा है। प्रदर्शनी में उम्मीद के अनुरूप खरीददारों की भीड़ हमारा मनोबल बढ़ा रही है। आगरा के लोगों ने अपना भरपूर उत्साह और रुचि उत्पादों में दिखाई है, इसीलिए हम आगे भी इसी तरह की प्रदर्शनी फिर से लगाने का मन बना चुके हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!