UA-204538979-1

‘डान्स का सरताज’ के महामुक़ाबले में उतरेंगे उत्तर प्रदेश के डान्सिंग स्टार्स

उतर प्रदेश में ‘डान्स का सरताज’ सीज़न-5 के ऑडिशन कल से

बुलेट अड्डा रेस्टोरेंट एंड कैफ़े में ‘डान्स का सरताज’ सीजन-5 का पोस्टर विमोचन संपन्न, प्राचीन श्री कैलाशनाथ महादेव मंदिर के महंत श्री गौरव गिरी जी महाराज ने किया पोस्टर का विमोचन।

सूरसदन में होगा डान्स का महामुक़ाबला, विजेताओं को मिलेंगे आकर्षक गिफ़्टस, सिलेब्रिटी डान्सर पुनीत जे. पाठक से मिलेंगे डान्स के टिप्स।

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरोही संस्था द्वारा सूरसदन में आयोजित होने जा रहे उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े डान्स कॉम्पटीशन ‘डान्स का सरताज सीज़न-5’ का पोस्टर विमोचन व प्रेसवार्ता बुलट अड्डा कैफ़े में सम्पन्न हुई।

कैलाश मंदिर के महंत गौरव गिरी जी महाराज ने कहा,

“समाज में कला और संस्कृति से जुड़े हर रचनात्मक प्रयास को प्रोत्साहन मिलना चाहिए। आरोही सांस्कृतिक क्षेत्र में सक्रिय रूप से अपनी रचनात्मक भागीदारी निभाती आ रही है, यह कार्यक्रम उसी कड़ी में एक सराहनीय प्रयास प्रतीत होता है, इससे बच्चों और युवाओं को निश्चित रूप से प्रोत्साहन मिलेगा।”

आरोही संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया,

“संस्था पिछले 4 वर्षों से इस शीर्षक से डांस के इवेंट को कराती आ रही है, प्रत्येक वर्ष कोई न कोई बड़ा सिलेब्रिटी जजमेंट व बच्चों को डांस के टिप्स देने के लिए बुलाया जाता रहा है। इस वर्ष भी संस्था ने ‘डान्स प्लस’ रियलिटी शो फ़ेम पुनीत जे. पाठक जो एबीसीडी मूवी में भी धमाल मचा चुके हैं, इवेंट में बुलाये गये हैं। संस्था का उद्देश्य है, देश की छुपी हुई प्रतिभाओं को एक बड़ा प्लेट्फ़ॉर्म देना। पुनीत जे. पाठक डान्स की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं।”

संस्था ने डान्स के सरताज का पहला ऑडिशन दिनांक 05/07/22 मथुरा में बंसल फ़ूड्स में, 06/07/22 को अलीगढ़ में विंग्स ओम् कथक डान्स अकैडमी में, 07/07/22 को वैष्णवी डान्स अकैडमी मेरठ में, 08/07/22 को ए.वी. डान्स एकेडमी मुरादाबाद, 10/07/22 को ओम् श्री विनायका डान्स एकेडमी,12/07/22 को जें.एस.के. पॉलीटेक्निक कॉलेज इटावा, 12/07/22 को किरन सोज़िया स्कूल मैनपुरी, 13/07/22 को सरस्वती शिशु मंदिर एटा, 14/07//22 को वंडर स्कूल फ़िरोज़ाबाद, 15/07/22 को आगरा के बुलट अड्डा कैफ़े में, 17/07/22 को इन्स्पायर डान्स स्टूडियो ग्वालियर में और अंतिम ऑडिशन 18/07/22 को तंबोली डान्स एकेडमी जयपुर में होगा।

इसके बाद चुने गए प्रतिभागियों का सेमी फ़ाइनल अशोक कॉसमॉस मॉल संजय प्लेस आगरा में 23 व 24 जुलाई को होगा। सेमी फ़ाइनल में चयनित प्रतिभागियों को 3 दिन की ग्रूमिंग क्लासेज़ भी दी जाएंगी। उसके बाद 30 जुलाई को ग्राण्ड फिनाले में सूरसदन में होगा डान्स का सरताज के लिया महासंग्राम। इस कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी सम्पर्क सूत्र: 9058889619, 7895031827 और 9058888848 से प्राप्त की जा सकती है।

बॉलीवुड कोरीयोग्राफर सिल्वेस्टर ने बताया कि,

“डान्स कॉम्पटीशन की केटेगिरी में सोलो सब – जूनियर, जूनियर, सीनियर, डूएट, डुओ व ग्रूप में जूनियर व सिनीयर। संस्था आगरा के बच्चों के लिए दस दिन की डान्स वर्कशॉप का आयोजन भी कर रही है। इस वर्कशॉप में सिल्वेस्टर बच्चों को खुद सिखाएंगे।”

बुलट अड्डा कैफ़े के निर्देशक मनोज जादौन ने कहा कि,

“आरोही द्वारा किए जा रहे प्रयासों से युवाओं और बच्चों को प्रोत्साहन मिलेगा। मैं संस्था के साथ ऐसे कार्यक्रमों में हर तरह से हमेशा साथ हूँ।”

आज की प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से उपस्थित थे अमित तिवारी, सिल्वेस्टर मनोज जादौन, डॉ. महेश धाकड़, मदन मोहन शर्मा आदि। कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए हैं पूजा मेहरा, मोहित गोला, रिंकू शाक्य, जुनैद, अनुज सागर आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!