UA-204538979-1

गाँधी जयंती पर बापू का किया श्रद्धापूर्वक स्मरण, गूँजे देशभक्ति से परिपूर्ण तराने

गांधी जयंती के अवसर पर निकाली बाइक रैली, गाँधी जी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण।

ब्रज पत्रिका, आगरा। गांधी जयंती के अवसर पर सामाजिक, सांस्कृतिक संस्था ‘हम’ एवं डिफेंस कॉलोनी वेलफेयर सोसाइटी के संयुक्त कार्यक्रम के अंतर्गत ‘दी सिंगर्स क्लब’ के सिंगर्स एवं सोसाइटी के बाइक राइडर्स द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस मौके पर बापू जी और शास्त्री जी के दर्शन को याद करते हुए आने वाली पीढ़ी को इन महान महापुरुषों के जीवन संघर्ष के बारे में अवगत कराते हुए इनके बताए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर इन सभी लोगों ने एक बाइक रैली भी निकाली। यह रैली डिफेंस कॉलोनी से शुरू होकर सदर बाज़ार होते हुए प्रतापपुरा पर बापू की प्रतिमा पर पर पहुँची, जहाँ माल्यार्पण करते हुए ‘हम’ संस्था के कार्यालय ‘एसएसएस अकादमी’ में संपन्न हुई। बाइक रैली में लोगों ने बापू जी और शास्त्री जी को नमन करते हुए देशभक्ति के नारे लगाए।

एसएसएस अकादमी पर सिंगर्स क्लब के गायकों ने राम धुन एवं अन्य गीतों की प्रस्तुति से सभी को देशभक्ति के रंग में रंग दिया। इस अवसर पर ‘हम’ संस्था के संस्थापक विक्रम शुक्ला, संजय विश्वकर्मा, रवि पिप्पल, मनोज, प्रवीन, डिफेंस कॉलोनी सोसाइटी के रविन्द्र चौहान, संजय खिरवार, डा. कसाना, आशु भाई एवं लगभग 50 सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!