UA-204538979-1

सोनी सब के ‘मैडम सर’ में क्‍या एसएचओ हसीना मलिक का गलत समय पर उठाया गया कदम महिला पुलिस थाना को मुश्किल में डाल देगा?

ब्रज पत्रिका। सोनी सब ने अपने हल्‍के-फुल्‍के वैल्‍यू-ड्रिवेन शो ‘मैडम सर’ से दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है। इस शो में ‘दिल से पु‍लिसगिरी’ के सिद्धांतों को दर्शाया गया है। इस शो के आगे आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को बेहद नाटकीय मोड़ देखने को मिलेगा। दरअसल, एसएचओ हसीना मलिक (गुल्‍की जोशी) द्वारा लिये गये एक गलत फैसले से हालात बुरी तरह से बिगड़ जाते हैं, और महिला पुलिस थाना के बंद होने तक की नौबत आ जाती है।

इस शो के आगामी एपिसोड्स में दर्शक मास्‍टर जी की एंट्री देखेंगे, जो शहर की एक ताकतवर हस्‍ती है। मास्‍टर जी अच्‍छी नौकरी या कोई कारोबार कर रहे लड़कों का बलपूर्वक अपहरण कराकर बिना दहेज के लड़कियों से उनकी शादी करवाता है। एक लड़की द्वारा पुलिस से की गई शिकायत की जांच पड़ताल के दौरान, एसएचओ हसीना मलिक को पता चलता है कि शहर में जबरन शादियां कराई जा रही हैं, और वह इस मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला करती है। अपनी टीम की मदद से, हसीना बिना वारंट के मास्‍टर जी को गिरफ्तार कर लेती है, जिससे काफी हंगामा मच जाता है। इस गिरफ्तारी के वीडियो फुटेज वायरल हो जाते हैं, जिसमें लोग देखते हैं कि गिरफ्तारी के दौरान एक र्निदोष महिला को चोट लग गई है। लोग हसीना पर गैरकानूनी रूप से उस महिला पर हमला करने का आरोप लगाते हैं। इस घटना के कारण, पुलिस डिपार्टमेंट हसीना के खिलाफ जांच शुरू कर देता है, जिसकी हेड करिश्‍मा सिंह को बनाया गया है। इन सबसे बौखलाई हसीना अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाती और एक बेतुका फैसला ले लेती है।

अब आगे क्‍या होगा? हसीना अपनी बेगुनाही कैसे साबित कर पायेगी और महिला पुलिस थाना को किस तरह बचा पायेगी?

हसीना की भूमिका निभा रही गुल्‍की जोशी ने कहा,

”हसीना के लिये यह एक बेहद दिल दुखाने वाला पल है, क्‍योंकि ऐसा पहली बार हो रहा है, जब महिला पुलिस थाना को बंद करने की नौबत आ गई है और इसकी एकमात्र वजह वह खुद है। इस सीक्‍वेंस की शूटिंग करना काफी चुनौतीपूर्ण था, क्‍योंकि हसीना ने हमेशा ही हर परिस्थिति में सही फैसला लिया है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि हसीना किस तरह अपनी बेगुनाही साबित करेगी और महिला पुलिस थाना को बंद होने से बचायेगी।”

युक्ति कपूर, जो कि करिश्‍मा की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा,

”इस केस ने करिश्‍मा को काफी मुश्किल में डाल दिया है, क्‍योंकि वह किसी और के खिलाफ नहीं बल्कि हसीना के मामले की छानबीन कर रही है। हसीना हमेशा से ही अपनी भावनाओं को अलग रखकर सही फैसले लेने के लिये जानी जाती रही है। आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को ढेर सारे ट्विस्‍ट देखने को मिलेंगे। यह देखना रोमांचक होगा कि करिश्‍मा महिला पुलिस थाना को कैसे बचायेगी और हसीना की बेगुनाही साबित करेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!