हैरतअंगेज ट्विस्‍ट! क्‍या डॉ. प्रमोद वाकई शादीशुदा है? सोनी सब के ‘काटेलाल एंड सन्‍स’ में आगे आने वाला है ढेर सारा रोमांच!

ब्रज पत्रिका। सोनी सब का हल्‍का-फुल्‍का और आगे बढ़ता शो ‘काटेलाल एंड सन्‍स’ अपनी प्रेरणादायक और दिलचस्‍प कहानी के बल पर दर्शकों को बांधे हुये है। वैसे, डॉ. प्रमोद (पारस अरोड़ा) और सुशीला (जिया शंकर) प्‍यार की तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ा रहे हैं, लेकिन लिली (वेदिका भंडारी) और नन्‍हे हैरी प्रमोद चौटाला (आदित्‍य पवार) की एंट्री से कहानी एक जबर्दस्‍त मोड़ लेने वाली है। इन दोनों का कहना है कि वे डॉ. प्रमोद की पत्‍नी और उसका बेटा हैं। आगे आने वाले एपिसोड्स निश्चित रूप से लिली के पत्‍नी होने दावे के साथ दर्शकों की धड़कनें बढ़ाने वाले हैं। वह डॉ. प्रमोद के बर्थ मार्क और तिलों की एक-एक बारीकियों के बारे में बहुत अच्‍छी तरह जानने का दावा कर रही है।

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, धर्मपाल (अशोक लोखंडे), अग्नि (साहिल फुल्‍ल) से कहता है कि वह डॉ. प्रमोद के शरीर पर बर्थ मार्क देखे। वह यह देखकर हैरान रह जाता है कि लिली ने जिन-जिन निशानों के बारे में दावा किया था वो एकदम वैसे ही हैं। प्रमोद, अग्नि को समझाने की पूरी कोशिश करता है कि लिली जो दावे कर रही है वह झूठे हैं। अग्नि बाद में उसकी बातों पर यकीन करता है जब वह खुद दो लोगों को एक-दूसरे से ऐसे बातें करते हुए देखता है जैसे उनकी पुरानी जान-पहचान हो। अग्नि बड़ी ही उलझन में है और वह प्रमोद पर भरोसा नहीं कर पा रहा है। अपने विश्‍वासपात्र के रूप में अग्नि को खोने के बाद, प्रमोद अपनी बेगुनाही साबित करने का फैसला करता है। वह पैटरनिटी टेस्‍ट (पितृत्‍व परीक्षण) करवाने जा रहा है और अपने खिलाफ लगे गलत आरोपों को साबित करने वाला है।

पैटरनिटी टेस्‍ट का परिणाम क्‍या होगा? क्‍या प्रमोद अपनी बेगुनाही साबित कर पायेगा या फिर वह वाकई शादीशुदा है?

डॉ. प्रमोद का किरदार निभा रहे, पारस अरोड़ा कहते हैं,

‘’प्रमोद की जिन्‍दगी में आये नये ट्विस्‍ट की शूटिंग करने में काफी मजा आ रहा है, लेकिन शीला और डॉ.प्रमोद के बीच तनाव बढ़ रहा है और यह उनके रिश्‍ते को प्रभावित कर सकता है। वे बस अपने प्‍यार का इजहार करने ही वाले हैं और अब सुशीला का दिल टूट गया है और वह कोई फैसला नहीं ले पा रही है। मेरे किरदार को भी इस स्थिति में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और उसे हर किसी को अपनी बेगुनाह होने का सबूत देना पड़ रहा है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि यह स्थिति किस तरह सुलझती है। अब केवल पैटरनिटी टेस्‍ट ही प्रमोद और सुशीला के रिश्‍ते की किस्‍मत तय करेगा।‘’

सुशीला की भूमिका निभा रहीं जिया शंकर का कहना है,

‘’सुशीला के लिये काफी मुश्किल समय है, क्‍योंकि प्रमोद के शादीशुदा होने की बात जानकर उसका दिल टूट गया है। वह परेशान है कि प्रमोद ने उससे अपनी पत्‍नी और बेटे के होने की बात छुपायी। धर्मपाल का भरोसा भी प्रमोद से उठ गया और वह सुशीला को उसे भुला देने को कहता है। यह सच सामने आने से सुशीला जैसा दमदार किरदार भी बिखर जाता है। इस हफ्ते के एपिसोड्स काफी गंभीर हैं और उन सीन्‍स में मैं खुद भी सुशीला के इमोशन को महसूस कर पा रही थी। ये एपिसोड्स आगे सुशीला और प्रमोद के रिश्‍ते और उनके भविष्‍य का फैसला करेंगे। मैं अपने सभी फैन्‍स और दर्शकों से कहना चाहूंगी कि मुझे पूरा विश्‍वास है, उन्‍हें आगे आने वाले एपिसोड्स पसंद आयेंगे, तो फिर बने रहिये हमारे साथ और सुमोद से जुड़े रहिये।‘’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!