समाज को जागरूक करके, गलती का एहसास करायेगी फ़िल्म ‘एहसास’, आगरा में युवराज पाराशर और सौम्या शर्मा ने की फ़िल्म की शूटिंग!

-इस फ़िल्म में युवराज नायक की भूमिका में दिखाई देंगे। फ़िल्म की नायिका सौम्या शर्मा हैं।

-इस फ़िल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र विश्वास हैं। फ़िल्म के निर्माता राकेश कोहली हैं।

-फ़िल्म के अन्य कलाकारों में अनिल जैन, सोमा जैन, जायद खान और नीरज राघव आदि शामिल हैं।

ब्रज पत्रिका, आगरा। बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता युवराज पाराशर पिछले कुछ दिनों से ताजनगरी आगरा में शूटिंग के लिए आये हुए हैं। युवराज पाराशर एक ज्वलंत मुद्दे पर सशक्त सामाजिक संदेश देने वाली फ़िल्म ‘अहसास’ की शूटिंग के सिलसिले में आगरा पधारे हैं। इस फ़िल्म में युवराज नायक की भूमिका में दिखाई देंगे। फ़िल्म की नायिका सौम्या शर्मा हैं। इसके अलावा इस फ़िल्म का लेखन भी युवराज पाराशर ने ही किया है।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र विश्वास हैं। फ़िल्म के निर्माता राकेश कोहली हैं। फ़िल्म के अन्य कलाकारों में अनिल जैन, सोमा जैन, जायद खान और नीरज राघव आदि शामिल हैं। आगरा के वरिष्ठ रंगकर्मियों और कलाकारों के अलावा इसमें बाल एवं युवा कलाकार भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। इस फ़िल्म की शूटिंग आगरा की विभिन्न लोकेशंस पर की गयी है।

फ़िल्म के नायक अभिनेता युवराज पाराशर कहते हैं,

“मेरा मानना है कि हम कुछ फिल्में अगर सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाते हैं तो कुछ फिल्में सामाजिक संदेश देने के लिए भी बनानी चाहिए। यह फ़िल्म एक सामाजिक मुद्दे की ओर समाज का ध्यान आकर्षित करती है। हमने इस फ़िल्म में सिर्फ सामाजिक मुद्दे को नहीं उठाया है बल्कि उसके समाधान का रास्ता भी दिखाया है। निश्चित रूप से ये फ़िल्म समाज को एक नई दिशा देने में कामयाब होगी।”

फ़िल्म की नायिका अभिनेत्री सौम्या शर्मा ने इस बावत ब्रज पत्रिका को बताया कि,

“मुझे खुशी है कि इस फ़िल्म में मुझे बहुत अहम किरदार निभाने का अवसर मिला है। खास बात यह कि इस फ़िल्म में जो विषय उठाया गया है वो सदियों से महिलाओं पर अत्याचार कराता रहा है। ये विषय उनके सामाजिक सम्मान में इज़ाफ़ा करेगा। उनको एक सामाजिक दंश से छुटकारा दिलायेगा। ऐसी सार्थक फिल्मों से हमारे समाज के लोगों की सोच में सही मायने में बदलाव आयेगा।”

फ़िल्म के निर्देशक धर्मेंद्र विश्वास ने बताया,

“इस फ़िल्म को निर्देशित करते हुए मुझे बहुत खुशी हुई है। फ़िल्म का विषय बॉटम लाइन से लेकर समाज के एलीट क्लास तक से जुड़ी एक सामाजिक समस्या का वैज्ञानिक समाधान सुझाता है। हमने किसी सेट पर या स्टूडियो में नहीं बल्कि रियल लोकेशंस पर फिल्माया है। निश्चित रूप से यह फ़िल्म दर्शकों को पसंद आयेगी। फ़िल्म के हर पहलू पर गहराई से विचार करके इसका निर्माण किया है।”

फ़िल्म के निर्माता राकेश कोहली ने कहा,

“फ़िल्म ऐसे विषय पर है जो हमारे समाज में सदियों से महिलाओं को तमाम तान्हे सुनने को मजबूर करता आ रहा है। समाज इस मुद्दे पर खुलकर बोलने भी नहीं देता। इस वजह से यह समस्या खत्म भी नहीं हो पा रही रही है। इस फ़िल्म में युवराज पाराशर और सौम्या पाराशर के अलावा आगरा के भी रंगमंच के स्थापित कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। उम्मीद है फ़िल्म सबको पसंद आयेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!