UA-204538979-1

सोलर प्रोडक्ट्स की आसान पहुँच प्रदान करने के लिए जनसोलर ने की स्टेट ऑफ द आर्ट सोलर नॉलेज सेंटर और ई-कॉमर्स मोबाइल ऐप प्लेटफॉर्म की पेशकश

• सभी सोलर प्रोडक्ट्स के लिए वन शॉप सॉल्यूशन।

• नॉलेज सेंटर- सोलर पॉवर के बारे में जानें और सोलर पर स्विच करते समय सही निर्णय कैसे करें!

• अपने प्रोडक्ट के लिए आसान वॉरंटी रजिस्ट्रेशन।

ब्रज पत्रिका, गुरुग्राम। हम सभी इस बात से भली-भाँति परिचित हैं कि सुरक्षा, तकनीकी, वातावरण के हित और प्रदुषण पर रोक आदि की दृष्टि से सोलर एनर्जी भविष्य के लिए उत्तम विकल्प है। समूचे देश में सोलर एनर्जी के महत्व को बढ़ावा देने वाले जनसोलर ने गतवर्षों में अपनी खास पहचान बनाई है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सोलर एनर्जी ही भविष्य है और भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए जनसोलर ने मोबाइल ऐप के रूप में एक नई पेशकश की है, जिसका नाम है- ‘जनसोलर: अपना सोलर’। जनसोलर की इस मोबाइल ऐप को प्लेस्टोर तथा एप्पल स्टोर के माध्यम से बेहद आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। इतना ही नहीं, यह ऐप उपयोग करने में भी बेहद आसान है, क्योंकि इसे यूजर-फ्रेंडली फॉर्मेट प्रदान किया गया है।

इस ऐप के माध्यम से आप बेहद किफायती दामों में उच्च गुणवत्ता के सोलर प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। इन शानदार प्रोडक्ट्स में सोलर पेनल्स, बैटरीज, इनवर्टर्स, सोलर मैनेजमेंट यूनिट, सोलर चार्ज कंट्रोलर, डीसी वायर्स, सोलर पैनल कनेक्टर्स, सोलर पैनल स्टैंड्स और बेहद कम लागत में सोलर कॉम्बोस सम्मिलित हैं।

यह मोबाइल ऐप सभी सोलर प्रोडक्ट्स के लिए वन शॉप सॉल्यूशन प्रदान करती है। यानि आप इस ऐप के माध्यम से जनसोलर के सभी प्रोडक्ट्स को आसानी से एक ही प्लेटफॉर्म पर प्राप्त कर सकते हैं। यह ऐप अपने आप में ज्ञान का भण्डार है। इसका नॉलेज सेंटर हमें सोलर पॉवर के बारे में जानने और सोलर पर स्विच करते समय सही निर्णय लेने के प्रति भरपूर जानकारी प्रदान करता है।

इसके साथ ही, आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट के लिए इस ऐप के माध्यम से बेहद सहजता से वॉरंटी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। जनसोलर अपने सभी ग्राहकों को प्रत्येक प्रोडक्ट पर एक निश्चित समय अंतराल की वॉरंटी देता है, और एक QR कोड प्रदान करता है जिसे स्कैन किया जा सकता है और जनसोलर ऐप के माध्यम से इसकी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को बेहद सरलता से पूरा किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!