UA-204538979-1

जब एक साथ आते हैं ये तीन यार, तो ‘भाबीजी’ के सेट पर मच जाता है हाहाकार

ब्रज पत्रिका। हमेशा से ऐसा होता रहा है कि कोई भी नई एंट्री दर्शकों के साथ-साथ एक्टर्स के बीच भी कौतूहल पैदा करती है। और अगर कोई हसीन चेहरा एंट्री मारे तो हायतौबा! ऐसा ही कुछ हुआ ‘भाबीजी घर पर हैं’ के आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा) और रोहिताश्व गौड़ (तिवारी जी) के साथ। जब भारतीय टेलीविजन के मशहूर बाबूजी यानी अनंग देसाई ने इस शो में एंट्री मारी।

अनिता भाबी के पिता डैनी शर्मा के रूप में इस शो में अनंग देसाई की एंट्री ने हंगामा मचा दिया। उनके आने के साथ ही माॅर्डन काॅलोनी के लीड नायकों और अनंग देसाई के बीच आफ-स्क्रीन काफी याराना देखने को मिल रहा है। इनकी यह बेमिसाल तिकड़ी आफ-कैमरा अक्सर जोक सुनाते हुए दिख जाती है। इनकी यारी-दोस्ती की बातें चलती रहती हैं। इनका यह याराना कई बार इतना ज्यादा होता है कि शो की मुख्य नायिकाओं को ऐसा लगने लगता है कि उन्हें कोई पूछ ही नहीं रहा।

अनंग देसाई के साथ इस बेहतरीन यारी के बारे में आसिफ शेख कहते हैं,

‘‘मैं अनंगजी को बहुत मानता हूं और मुझे बेहद खुशी है कि उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिला है। वह तो पाॅजिटिविटी से भरे हुए हैं। जब भी हम एक साथ होते हैं हमेशा मुस्कुराते ही रहते हैं। हमारा यह ऑफ-स्क्रीन दोस्ताना परदे पर भी नज़र आता है। दर्शकों और फैन्स के बीच ससुर-दामाद की यह जोड़ी हिट होने वाली है।’’

वहीं अपनी उत्सुकता बयां करते हुए रोहिताश्व गौड़ कहते हैं,

‘‘हमें इस बात की बेहद खुशी है कि अनंग जी ‘भाबी जी‘ के सेट पर हैं। थियेटर के दिनों से ही हमारी केमेस्ट्री काफी अच्छी रही है और दोबारा उनके साथ काम करना अच्छा अनुभव है। ना केवल उनके साथ काम करना मजेदार है, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी उनकी काॅमिक टाइमिंग कमाल की होती है। उनके शुभ कदम पड़ते ही पहली बार हमने भाबियों को इनसिक्योर होते देखा।”

अनंग देसाई कहते हैं,

‘‘मुझे हमेशा से ही नई पीढ़ी के साथ काम करने में मजा आता रहा है। ‘भाबी जी‘ के सेट पर मैं काफी जिंदादिल और युवा महसूस करता हूं। रोहिताश्व और आसिफ मेरे अजीज हैं। मैंने पहले भी उनके साथ काम किया है और इतने चर्चित शो में उनके साथ दोबारा काम करके अच्छा लग रहा है। ऑफ-स्क्रीन हम खूब ठहाके लगाते हैं और यही खूबसूरत दोस्ती परदे पर भी नज़र आती है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!