शेमारू टीवी पर पहली बार रोनित रॉय करेंगे ’जुर्म’के पीछे छिपे’ जज़्बातों को बेनकाब!

आए दिन समाज में हो रहे दिल दहला देने वाले जुर्म के पीछे छिपे जज़्बात की गुत्थियों को सुलझाता यह शो, सभी को इंसानी जज़्बातों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा।

ब्रज पत्रिका। मनोरंजन की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है शेमारू टीवी का पहला सेंसेशनल क्राइम शो ‘जुर्म और जज़्बात’। चैनल ने बड़े ही उत्साह के साथ आज अपना नया शो लॉन्च किया। अपने दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए शेमारू टीवी लेकर आया है टेलीविजन इंडस्ट्री के उम्दा कलाकार, दमदार शख़्सियत के मालिक और सभी के फेवरेट एक्टर रोनित रॉय को बतौर शो होस्ट। एक नए अवतार में पहली बार रोनित रॉय करेंगे हर जुर्म के पीछे छिपे जज़्बात का पर्दाफाश।

‘जुर्म और जज़्बात’ पहला ऐसा अनोखा क्राइम शो है, जो यह ख़ुलासा करेगा कि किस तरह हर जुर्म के पीछे एक मूल कारण होता है, हदें पार करता हुआ जज़्बात और कैसे एक आम इंसान भी पलभर में बन जाता है गुनहगार। आए दिन समाज में हो रहे दिल दहला देने वाले जुर्म के पीछे छिपे जज़्बात की गुत्थियों को सुलझाता यह शो, सभी को इंसानी जज़्बातों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा।

दर्शकों के लिए क्राइम थ्रिलर शैली में एक नया फ्लेवर पेश करने के लिए शेमारू टीवी ने एक दिलचस्प रिसर्च की, जिसके ज़रिए इस तथ्य को उजागर किया गया कि भावनाएं हमें कैसे नियंत्रित करती हैं, जो आगे चलकर एक भयंकर रूप ले लेती हैं। इस सर्वे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें निकलकर सामने आईं कि इस शो का नाम ही ‘जुर्म और जज़्बात’ रख दिया गया।

आपको बता दें कि सर्वे में भाग लेने वाले 75% से अधिक लोगों का मानना है कि अपराध और आपराधिक व्यवहार अलग-अलग इंसानी जज़्बातों से प्रेरित होते हैं। सर्वे में जो सबसे अहम बात निकलकर सामने आई है, वह यह कि आज के समय में जुर्म के दो सबसे बड़े मुख्य कारण हैं- ‘लालच और अहंकार’। ‘जुर्म और जज़्बात’ एक ऐसा शो है, जिसे देखकर दर्शक ख़ुद को शो की कहानियों से जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

शो लॉन्च होने से पहले ही लोगों में इसके लिए उत्सुकता साफ़ देखी जा रही है, क्योंकि पहली बार शो की शूटिंग देश के कई छोटे कस्बों में की गई है और लोकल टैलेंट को भी शो में बख़ूबी दिखाया गया है। अपने कस्बों के साथ अपने लोकल कलाकारों को शेमारू टीवी पर देखने की उत्सुकता दर्शकों में चरम पर है।

शो के लॉन्च पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए रोनित रॉय ने कहा,

“जुर्म और जज़्बात शो मेरे लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि इसके साथ ही मैं 5 साल के लंबे अंतराल के बाद टीवी पर वापसी कर रहा हूं। साथ ही इस शो का अद्भुत कॉन्सेप्ट मुझे बेहद पसंद आया, जिसमें जुर्म के पीछे छिपे जज़्बातों को उजागर किया जाएगा। और सबसे मज़ेदार बात तो यह है कि यह शो शेमारू टीवी पर आएगा, जो कि एक फ्री-टू-एयर चैनल है, और जिसकी पहुंच गांव-कस्बों और शहरों तक फैली हुई है। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को मेरा यह नया शो उतना ही पसंद आएगा, जितना मुझे इसे शूट करते हुए आया।”

अपने बेहतरीन शोज़ के कारण शेमारू टीवी पहले ही हिंदी भाषी प्रदेशों में घर-घर में मशहूर हो गया है। साल की शुरुआत में ही दर्शकों को 2021 का बेहतरीन तोहफ़ा देते हुए चैनल ने तीन नए शोज़ लॉन्च किये। ‘सुहानी सी एक लड़की’, ‘कोड रेड’ और ‘एक बूंद इश्क़’ जैसे पॉप्युलर शोज़ ने पहले से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है, ऐसे में रोनित रॉय का नया क्राइम शो ‘जुर्म और जज़्बात’ दर्शकों के लिए सोने पर सुहागा साबित होगा, जो उनके एंटरटेनमेंट का डेली डोज़ यकीनन पूरा कर देगा।

आपको बता दें कि शेमारू टीवी सभी प्रमुख नेटवर्क्स और प्लेटफॉर्म्स (केबल टीवी, डी टी एच और फ्री डिश) पर
उपलब्ध है, इसे फ्री टू एयर के सभी सेट टॉप बॉक्स में आसानी से देखा जा सकता है। इस शो के लिए शेमारू टीवी ने P3 एंटरटेनमेंट, स्काईहाई पिक्चर्स और ABZUS ओरिजिनल जैसे नामी प्रोडक्शन हाउसेस के साथ शूट किया है। यह शो 23 फरवरी रात 10 बजे से शेमारू टीवी पर धमाकेदार शुरुआत कर रहा है। इसका प्रसारण सोम-शुक्र रात 10 बजे और दोबारा दोपहर 12 बजे होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!