UA-204538979-1

ज्ञान डेयरी ने यूपी में खोला 50वां ज्ञान फ्रैश स्टोर

-ब्राण्ड ने सबसे पहले आशियाना लखनऊ में अपना पहला ज्ञान फ्रैश स्टोर खोला था और इसके बाद बहुत कम समय में अपनी रीटेल मौजूदगी को तेज़ी से विस्तारित किया है।

-ज्ञान फ्रैश स्टोर डेयरी उत्पादों, फर्मेन्टेड एवं अन्य वैल्यू एडेड उत्पादों जैसे बटर, घी, छाछ, लस्सी, पनीर, खोया तथा स्पेशल ज्ञान अंदाज़ रेंज के तहत मिष्टी दोई, खीर, पेड़ा और काजू कतली की व्यापक रेंज उपलब्ध कराते हैं।

ब्रज पत्रिका। उपभोक्ताओं को ताज़े और शुद्ध डेयरी उत्पाद उपलब्ध कराने के उद्देश्य के साथ, यूपी का ब्राण्ड ज्ञान डेयरी अपनी मौजूदगी के विस्तार के लिए ज़ोरों-शोरों से काम कर रहा है। हाल ही में ब्राण्ड ने 50वें स्टोर की ओपनिंग के साथ अपने लक्ष्य को पूरा किया और इस तरह ब्राण्ड अपने वादे -विश्वास से भरा पर खरा उतर रहा है।

ज्ञान ने उत्तरप्रदेश के कानपुर में 50वें ज्ञान फ्रैश स्टोर का उद्घाटन किया। ब्राण्ड ने सबसे पहले आशियाना लखनऊ में अपना पहला ज्ञान फ्रैश स्टोर खोला था और इसके बाद बहुत कम समय में अपनी रीटेल मौजूदगी को तेज़ी से विस्तारित किया है। डेयरी उत्पादों की मांग तेज़ी से बढ़ने के कारण कंपनी अपने स्टोर्स की संख्या लगातार बढ़ा रही है, कंपनी अपनी आधुनिक तकनीक एवं आधुनिक प्रोसेसिंग प्लांट के साथ इस मांग को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। ब्राण्ड अपने उपभोक्ताओं को सुरक्षित एवं हाइजीनिक डेयरी उत्पादों के साथ अधिकतम पोषण भी प्रदान करता है।

आज ज्ञान उत्तरप्रदेश के कई शहरों जैसे लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर में अपने स्टोर्स का संचालन कर रहा है और ताज़ा दूध एवं गुणवत्तापूर्ण डेयरी डतपादों के साथ उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है।

ज्ञान डेयरी के वीपी, (सेल्स एण्ड मार्केटिंग), वेंकटरमानी संथानम ने कहा,

“हमें खुशी है कि हम उत्तरप्रदेश में 50वें ज्ञान फ्रैश स्टोर का उद्घाटन कर रहे हैं! अब तक की हमारी यात्रा बेहद रोचक रही है। अपनी टैगलाईन ‘विश्वास से भरा ‘ के साथ हम उत्पादों की शुद्धता और गुणवत्ता पर खरे उतरते हैं। यह सच है कि कोविड-19 महामारी के चलते स्वास्थ्य और हाइजीन के बारे में जागरुकता बढ़ी है और लोग भोजन के सेहतमंद विकल्प तथा सुरक्षित एवं हाइजीनिक उत्पादों को प्राथमिकता दे रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए ज्ञान फ्रैश स्टोर सुनिश्चित करते हैं कि हमारे उत्पाद गुणवत्तापूर्ण और पूरी तरह से सुरक्षित हों। इस उपलब्धि के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

ज्ञान फ्रैश स्टोर डेयरी उत्पादों, फर्मेन्टेड एवं अन्य वैल्यू एडेड उत्पादों जैसे बटर, घी, छाछ, लस्सी, पनीर, खोया तथा स्पेशल ज्ञान अंदाज़ रेंज के तहत मिष्टी दोई, खीर, पेड़ा और काजू कतली की व्यापक रेंज उपलब्ध कराते हैं। इस रेंज के उत्पादों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से पैक किया जाता है, जो यूपी में ज्ञान फ्रैश स्टोर के व्यापक नेटवर्क में उपलब्ध हैं।

ब्राण्ड ने अपनी शुरूआत के बाद से लगातार विकास किया है और आज ताज़ा एवं शुद्ध डेयरी उत्पादों के लिए जाना-माना नाम बन गया है। ताज़े दूध की सहज आपूर्ति, प्रोडक्ट इनोवेशन एवं उपभोक्ता उन्मुख सेवाओं के साथ ब्राण्ड तेज़ी से सफलता हासिल कर रहा है। इसके उत्पादों की कई खासियतें हैं जो इन्हें अपने प्रतिस्पर्धी समकक्षों से बेहतर बनाती हैं।

किसानों से प्राप्त किए गए ज्ञान डेयरी उत्पादों को आधुनिक तकनीकों के ज़रिए उपभोक्ताओं तक पहुंचाया जाता है, इस प्रक्रिया के दौरान उत्पादों को हाथों से बिल्कुल नहीं छुआ जाता और कई स्तरों पर इनकी गुणवत्ता की जांच की जाती है। यही शुद्धता और ताज़गी ही ज्ञान के उत्पादों को यूपी का पसंदीदा ब्राण्ड बनाती है, जिसके चलते ज्ञान आज यूपी के हर घर का जाना-माना नाम बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!