UA-204538979-1

देशभक्ति भाव जगाने वाले गीत ‘जी भर के देख लूँ’ से लगातार लोकप्रियता के पायदान चढ़ रही आगरा की नेहा गोस्वामी!

माई प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित यह म्यूजिक वीडियो मॉडल एवं एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी और एक्टर शबाब हाशिम को लेकर फिल्माया गया है।

गीत को गायक विश्वजीत घोष और गायिका अभिरुचि सिंह ने अपनी आवाज़ में पिरोया है। गीतकार इरफ़ान नज़ान हैं। इसमें रूपक अय्यर ने शानदार संगीत दिया है।

यू-ट्यूब पर लॉंचिंग के बाद से एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं अभी तक इस देशभक्ति से सराबोर गीत को।

ब्रज पत्रिका, आगरा। ताजनगरी आगरा की मॉडल एवं एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी एक बार फिर से म्यूजिक एल्बम ‘जी भर के देख लूँ’ के वीडियो के ज़रिए लोकप्रियता के पायदान चढ़ रही है। इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं। हाल ही में माई स्टूडियो प्रोडक्शन्स के बैनर तले निर्मित इस एल्बम को यू-ट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। इसमें नेहा गोस्वामी के साथ हैं एक्टर शबाब हाशिम।

इसके डायरेक्टर और एडीटर निज़ाम खान हैं, असिस्टेंट डायरेक्टर आरती सिंह और रोशन सिंह हैं। इस कर्णप्रिय और देशभक्ति से सराबोर गाने को लोकप्रिय गायक विश्वजीत घोष, और गायिका अभिरुचि सिंह ने अपनी सुरीली आवाज़ में पिरोया है। इसके गीतकार इरफ़ान नज़ान हैं। रूपक अय्यर ने इस गाने को शानदार संगीत दिया है। मिक्स एंड मास्टर किया है रूपल अय्यर ने। डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी रॉबी सागर हैं। मेकअप एंड हेयर स्टाइलिंग विनोद निगम, राधा सेवक, आशीष राम और निर्मला गुप्ता ने किया है।

देशभक्ति की भावना जगाने वाले इस गीत में एक सैनिक के अपने देश के लिए त्याग और समर्पण की पराकाष्ठा को दिखाया है। कैसे एक सैनिक अपने परिवार से दूर रहकर हमारे देश की सीमाओं की रक्षा के लिए मुस्तैदी से डटा रहता है।

सैनिक के रोल में एक्टर शबाब हाशिम को अपने प्यार को छोड़कर बॉर्डर पर देश की सेवा के लिए जाते देखकर जहाँ आँखें भर आती हैं, वहीं गर्व से सिर ऊँचा हो जाता है। इस एल्बम में सैनिक की प्रेमिका की भूमिका को प्रभावशाली ढंग से एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी ने निभाया है। लखनऊ के एक होटल में इस गाने की लॉंचिंग की गयी है।

अपने इस ताज़ातरीन प्रोजेक्ट के बावत नेहा गोस्वामी ने ब्रज पत्रिका को बताया कि,

“मुझे देशभक्ति का भाव जगाने वाले इस गीत के वीडियो में अभिनय करके बेहद खुशी और गर्व का अनुभव हुआ है। यह गीत देशवासियों को हमारे वीर सैनिकों के अपने देश के लिए त्याग, समर्पण और बलिदान को दर्शाता हुआ उनके प्रति अगाध प्रेम और सम्मान का भाव जगाता है।”

नेहा गोस्वामी ने बताया कि, इस म्यूजिक वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है, इसको देखा जा सकता है। इस लिंक पर क्लिक कीजिए और आप भी देशभक्ति से सराबोर हो जाइये।

अपने करियर के बाकी सफल प्रोजेक्ट्स के विषय में चर्चा करते हुए नेहा गोस्वामी ने बताया,

“मैं ईश्वर को धन्यवाद देना चाहूँगी कि मेरे अभी तक के सभी प्रोजेक्ट्स सराहे गए हैं। ‘जी भर के देख लूँ’ गीत से पहले कई और भी सफल प्रोजेक्ट्स कर चुकी हूँ। इनमें ‘आ भी जाओ न’ गीत भी खासतौर से उल्लेखनीय है। आगरा के ही फ़िल्म निर्देशक सोनल उपाध्याय के निर्देशन में हाथी ब्राण्ड कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल के विज्ञापन के लिए भी मुम्बई में मॉडलिंग कर चुकी हूँ।

इससे पहले यू-ट्यूब पर ही ‘आ भी जाओ न’ गीत भी खूब लोकप्रियता हासिल कर चुका है। ज़ी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ इस बिंदास और रोमांटिक गीत को अभी तक तीन मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी इसको इस लिंक-https://youtu.be/T_i_GoX72WI पर क्लिक करके देख सकते हैं।

इसके अलावा आगरा के ही फ़िल्म निर्देशक सोनल उपाध्याय के निर्देशन में हाथी ब्राण्ड कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल के विज्ञापन में भी मेरे काम को हज़ारों लोगों द्वारा सराहा गया है। इस लिंक-https://youtu.be/POL5Q07UCiQ पर क्लिक करके आप भी इसको देख सकते हैं।

मॉडल एंड एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी ने बताया मेरी एक फ़िल्म और एक म्यूजिक एल्बम और दर्शकों को देखने को मिलेगी।

गीत की लॉंचिंग से पूर्व इस देशभक्ति से सराबोर गीत को लेकर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने मुक्तकंठ से सराहना की, और अपनी-अपनी शुभकामनाएं दीं। इनमें प्रमुख रूप से बॉलीवुड के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर के अलावा एक्टर अश्मित पटेल और कॉमेडियन कीकू शारदा शामिल थे, जिन्होंने अपने-अपने शानदार व्यूज शेयर किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!