UA-204538979-1

इस इंडिपेंडेंस डे पर ‘नए भारत का नया जोश’ मूवी फेस्टिवल के साथ ज़ी अनमोल सिनेमा मना रहा है देशभक्ति का जश्न

ब्रज पत्रिका। इस इंडिपेंडेंस डे पर ‘नए भारत का नया जोश’ मूवी फेस्टिवल के साथ ‘ज़ी अनमोल सिनेमा’ मना रहा है देशभक्ति का जश्न। ये साल का वो समय है, जब हम उन वीर जवानों को याद करते हैं और उन्हें सलामी देते हैं, जिन्होंने इसलिए अपने प्राणों की आहुति दी थी ताकि हम एक आजाद देश में रह सकें। जहां भारत अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है, वहीं ज़ी अनमोल सिनेमा – आपकी फैमिली का सिनेमा हॉल, 15 अगस्त को दिन भर चलने वाले मूवी फेस्टिवल ‘नए भारत का नया जोश’ के साथ देश की आजादी का जश्न मनाने जा रहा है।

इस खास अवसर पर पूरे जोश के साथ जश्न मनाते हुए कुछ चुनिंदा फिल्में दिखाई जाएंगी, जो आपको साहस, संयम और दृढ़ निश्चय के संसार में ले जाएगी और आप में देशभक्ति का जज़्बा जगाएंगी। तो इस स्वतंत्रता दिवस पर आप भी अपने फेवरेट हीरोज़ की देखने योग्य देशभक्ति से परिपूर्ण फिल्मों के साथ ‘ज़ी अनमोल सिनेमा’ पर ट्यून-इन करना ना भूलें।

15 अगस्त को सुबह 9:30 बजे एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पुकार’ दिखाई जाएगी।

इसमें देशभक्ति के फ्लेवर के साथ आपके दिन की शुरुआत होगी। जाने-माने एक्टर अनिल कपूर के अभिनय से सजी यह फिल्म मेजर जय और उनके साहस, जुनून और देश के लिए किए गए उनके त्याग की कहानी है।

इसके बाद दोपहर 1 बजे, ‘सूर्या : द सोल्जर’ आपको देशभक्ति के जज़्बे और जुनून से भर देगी।

अल्लू अर्जुन और अनू एमैनुएल के अभिनय से सजी इस फिल्म में एक आक्रमक सैनिक की कहानी है, जो सीमा पर जाकर देश की सेवा करना चाहता है, लेकिन वो मारपीट करने और एक आतंकवादी को मारने के बाद मुश्किलों में फंस जाता है।

शाम 4:30 बजे ‘कमांडो-2’ आपकी शाम को एक पावर पैक्ड एक्शन थ्रिलर से भर देगी। 

विद्युत जामवाल की इस फिल्म में कमांडो करणवीर डोगरा का सफर है, जो भ्रष्टाचार का सफाया करने के मिशन पर होता है।

इसी शाम 7 बजे फुल जोश के साथ धारा से हटकर फिल्म ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’ का प्रीमियर होगा और इसी के साथ इस फेस्टिवल का समापन होगा।

युवा दिलों की धड़कन विकी कौशल के अभिनय से सजी यह फिल्म उस सर्जिकल स्ट्राइक से प्रेरित है, जो भारतीय सेना ने 2016 के उरी हमले के जवाब में पाकिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ की थी।

तो आप भी इस 15 अगस्त पर ‘ज़ी अनमोल सिनेमा’ के दिन भर चलने वाले मूवी फेस्टिवल ‘नए भारत का नया जोश’ के साथ मनाइए देश का 74वां स्वतंत्रता दिवस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!