गरिमा और सुशीला अपने ही पुरुष रूप से कैसे करेंगी शादी?

ब्रज पत्रिका। ‘काटेलाल एंड संस’ के दर्शकों और प्रशंसकों के लिये एक बहुत ही मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। सोनी सब की प्रेरित करने वाली ड्रैमेडी सुशीला (जिया शंकर) और गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) की शादी की बात नाकाम होने के साथ दर्शकों को एक शानदार सफर पर जाने का मौका मिलेगा। इस शो के आगामी एपिसोड्स में दिखाया जायेगा कि धर्मपाल, गरिमा और सुशीला की शादी किसी और से नहीं बल्कि गुन्नू और सत्तू से करवाने की घोषणा करता है। ‘काटेलाल एंड संस’ अपनी दिलचस्प कहानी और गुदगुदाने वाले लम्हों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है।

धर्मपाल के कट्टर दुश्मन जगत (दीपक टोकस) ने गरिमा और सुशीला को कई बार गुन्नू और सत्तू के साथ बाईक पर बैठकर जाते हुए देखा है। धर्मपाल की इज्जत उछालने के लिये जगत पूरे शहर भर में गरिमा और सुशीला की तस्वीरें गुन्नू और सत्तू के साथ लगा देता है। वह धर्मपाल के सलून को चलाने वाले लड़कों के साथ उसकी बेटियों के अफेयर की बात से उसकी बेइज्जती करने की कोशिश करता है।

यह जानकर धर्मपाल बहुत ही गुस्सा हो जाता है और अपनी बेटियों को घर में ही नज़रबंद कर देता है। साथ ही वह यह भी कहता है कि जल्द ही उन दोनों बहनों की शादी किसी और के साथ नहीं बल्कि गुन्नू और सत्तू से होने जा रही है।

दांव उल्टा पड़ जाने पर गुस्से और चिंता से भरी दोनों ही बहनें गरिमा और सुशीला अपने पिता को मनाती हैं कि उनकी कोई गलती नहीं है, लेकिन धर्मपाल के सामने उनकी सारी कोशिशें बेकार हो जाती हैं। वह गुन्नू और सत्तू को शादी फाइनल करने के लिये बुलाता है। इस शादी से बचने के अवसर के रूप में लेते हुए, गुन्नू और सत्तू, गरिमा और सुशीला से शादी करने से इनकार कर देते हैं। उन्हें लगता है कि सिर्फ धर्मपाल की ढेर सारी डांट सुननी पड़ेगी।

धर्मपाल उन्हें सलून से बाहर निकालने की धमकी देता है, तब गुन्नू और सत्तू के सामने शादी के लिये हां कहने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचता। गरिमा और सुशीला भला खुद से ही शादी कैसे करेंगी? क्या इस भागमभाग में धर्मपाल के सामने उनकी पोल खुल जायेगी?

गरिमा का किरदार निभा रहीं, मेघा चक्रवर्ती कहती हैं,

0″गरिमा और सुशीला बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। उनकी चिंता सिर्फ यही नहीं है कि उनसे पूछे बिना उनकी शादी की जा रही है, बल्कि अपने ही बदले रूप से शादी की चिंता उन्हें  सता रही है। जब मैंने यह स्क्रिप्टश पढ़ी मुझे वह बहुत मजेदार लगी और मुझे पूरा भरोसा था कि इसकी शूटिंग करने में काफी मजा आने वाला है। जिया और मुझे उन एपिसोड्स को करने में काफी मजा आया और पूरी शूटिंग के दौरान हम खूब हंसे। मुझे पूरा विश्वास है, दर्शकों को बहुत ही मजा आने वाला है, क्योंकि यह बेहद धमाकेदार और पागलपन से भरपूर होने वाला है। तो बने रहिये, हमारे साथ और देखिये गरिमा और सुशीला अपनी शादी से किस तरह बचती हैं।‘’

सुशीला का किरदार निभा रहीं, जिया शंकर कहती हैं,

‘’सुशीला एक ऐसी लड़की है, जिसने कभी शादी के सपने भी नहीं देखे । जीवन में उसकी अलग तरह की इच्छाएं हैं और अभी सिर्फ एक ही सपना है, काटेलाल एंड संस को अच्छी तरह चलाना। बार-बार अपना भेष बदलने के लिये पागलों की तरह इधर-उधर भागते हुए, सुशीला और गरिमा अब ऐसी जगह पर आकर खड़े हो गये हैं जहां उन्हें खुद से ही शादी करनी होगी। सुशीला का मेरा किरदार इस स्थिति से बेहद बौखालाया हुआ दिखाया गया है, लेकिन साथ ही साथ दोनों बहनों को इस अजीबो-गरीब स्थिति से निपटने का जल्द  ही कोई न कोई रास्ता  निकालना होगा। दर्शकों के सामने आने वाला है ढेर सारा मनोरंजन, मस्ती, ठहाके और पागलपन, तो फिर बने रहिये हमारे साथ।‘’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!