किसकी क्रिसमस विश होगी पूरी? एण्ड टीवी के ‘भाबी जी घर पर हैं‘ में देखिये क्रिसमस स्पेशल!

ब्रज पत्रिका। यह सवाल बरसों से चला आ रहा है कि क्या सांता क्लॉज वाकई में है या यह सिर्फ एक काल्पनिक किरदार है। क्रिसमस का त्यौहार बस आने ही वाला है और ऐसे में एण्ड टीवी पर दर्शकों के पसंदीदा हल्के-फुल्के मनोरंजक शो ‘भाबी जी घर पर हैं‘ में क्रिसमस का त्यौहार बहुत ही धूमधाम से मनाने की तैयारी चल रही है।

इस सीजन में सभी की इच्छाएं पूरी होती हैं, इस मान्यता को मानते हुए मॉडर्न कॉलोनी में हर किसी की एक विश है। एक ओर मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर) कार लेने चाहते हैं, तो वहीं टीएमटी (विभूति माथुर, दीपेश भान और सलीम जैदी) जो सांता क्लॉज पर विश्वास नहीं करते उन्होंने उनसे 2000 रुपए की विश मांगी है।

दूसरी तरफ विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) ने अंगूरी भाबी से क्रिसमस स्टॉकिंग में अपनी विश डालने के लिए कहा ताकि वह उनकी इच्छा पूरी कर सके, लेकिन वह अपनी विश डालने की जगह, अंत में उस स्टॉकिंग में तिवारी की विश डाल देती है। यह पता लगने पर विभूति अंगूरी को तिवारी की प्रतिष्ठित मूछों को निकलवाने के लिए कहता है ताकि वह छुपे हुए डायमंड को ढूंढ सकें।

क्या तिवारी अपने गौरव और अपनी मूछों को खो देगा? क्या उनकी विश पूरी होगी? अपना अनुभव शेयर करते हुए रोहिताश्व गौर ने कहा,

‘‘भाबी जी घर पर हैं में हम हर त्यौहार का भरपूर आनंद लेते हैं और इसका जश्न हम एक बड़े परिवार के रूप में मनाते हैं। क्रिसमस का एपिसोड शूट करते हुए मैंने बहुत आनंद लिया। दर्शकों के लिए यह देखना काफी मजेदार होगा लेकिन मनमोहन तिवारी के लिए ये चैकानें वाला है क्योंकि अंगूरी उसकी मूछों को निकालती हुई नजर आएगी, ताकि वह उसे दर्द में चिल्लाते हुए देख सकें। दर्शकों के लिए यह सफर बहुत ही आनंद देने वाला होगा।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!