UA-204538979-1

“मैंने जैसा सोचा था अंकित बिलकुल उसके विपरीत है!”

काटेलाल एण्ड संस के सेट से मेघा और अंकित ने एक-दूसरे के सीक्रेट के बारे में खुलासा किया।

ब्रज पत्रिका। दोस्ती एक खास और अटूट बंधन है। दोस्ती उन दो लोगों के बंधन को परिभाषित करती है जो एक-दूसरे के साथ हमेशा रहते हैं। मेघा चक्रवर्ती और अंकित मोहन, सोनी सब के शो काटेलाल एण्ड संस से हमारे अपने गरिमा और विक्रम ने इतने कम समय में अपने कभी न बदलने वाले बॉन्ड और अपने सफर के बारे में बात की।अपने दर्शकों को इन दोनों ने न सिर्फ परदे के पीछे की अपनी मस्ती के साथ जोड़ा बल्कि दर्शकों को इन दोनों ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से भी अपनी तरफ आकर्षित किया है, अंकित और मेघा ने सभी की निगाहें उन पर टिका दी हैं।

जानिए कैसे इन दोनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स के बारे में खुलासा किया:

अंकित मोहन ने मेघा के साथ अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा,

“मेघा के साथ काम करना बहुत आसान है और हमारा एक शानदार तालमेल है। वह अपने काम के प्रति बहुत ही समर्पित अभिनेत्री है और वह शो की महत्ता को समझती है और वो जानती है कि सीन में उनका अभिनय कैसा है। ऑफ़ स्क्रीन बंगाली बोलते समय उनकी जो शिष्टता होती है वह मुझे उनकी क्यूटनेस की तरफ प्रभावित करती है लेकिन उनकी जो हरियाणवी लड़की गरिमा की भूमिका है वो शो की लाइमलाइट चुरा लेती है। मैं सह-कलाकार के रूप में उन्हें पाकर बहुत धन्य हूं। बीते तीन महीनो में, हमने बहुत अच्छी अच्छी यादें बनाई है जो निश्चित रूप से हम ज़िंदगी भर संजोंकर रखेंगे।”

मेघा ने अंकित के साथ अपने बॉन्ड के बारे में कहा,

“अंकित और मेरा तालमेल बहुत ही सहज और फ्रेंडली है, चाहे वो ऑन-स्क्रीन हो या फिर ऑफ़ स्क्रीन। हमें एक साथ शूटिंग करना बहुत पसंद है और काटेलाल एण्ड संस के मॉक टेस्ट से लेकर आज तक इन तीन महीनों में हम एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। वह जब भी शूटिंग पर आता है एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ आता है और मुझे निज़ी तौर पर उसके बारे में ये बात बहुत पसंद है। उसका सेट पर लंच बी के दौरान और ब्रेक घंटो के दौरान सभी के प्रति एक केयरिंग व्यवहार है जो मुझे बहुत ज़्यादा पसंद है। कभी-कभी अंकित हमारे लिए खाना भी बनाता है और हम हमारी कभी न ख़त्म होने वाली बातचीत के साथ उस खाने का पूरा-पूरा आनंद लेते है।”

अंकित जिन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वह सेट पर सबसे बड़े प्रैंकस्टार है उन्होंने कहा,

“मैं सेट पर जो भी प्रैंक्स करता हूं मेघा को उसके बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योंकि मैंने अब तक उसके साथ कभी भी कोई प्रैंक नहीं किया है। मैं आमतौर पर सेट पर जिया के साथ प्रैंक करता हूं क्योंकि वो हमेशा मस्ती मज़ाक में हमेशा मेरे साथ झगड़ती है। इसलिए, मैं भी सेट पर कभी-कभार प्रैंक करके उसे वापस परेशान करता हूं। चाहे वो उसके बैग पर पेपर चिपकाकर उस पर कुछ मज़ेदार लिखना हो या फिर उसका दरवाज़ा खटखटाकर वहां से भाग जाना हो। सेट पर रहकर जिया और मेघा दोनों को छेडना बहुत ही मज़ेदार है।”

एक-दूसरे के साथ अपने पहले इम्प्रेशन के बारे खुलासा करते हुए मेघा ने कहा,

“जब मैं पहली बार मॉक शूट के दौरान उनसे पहली बार मिली थी तो मुझे लगता था अंकित एक बहुत ही गंभीर और शांत अभिनेता है। इसलिए, मैं उन्हें सहज बनाने की कोशिश करती थी और वह भी मेरे साथ ऐसा ही करते थे, लेकिन जब बाद में मुझे ये पता लगा कि जो मैं उनके बारे में सोचती थी वह उससे बिलकुल विपरीत है। यह काटेलाल एण्ड संस की टीम के रणवीर सिंह है जो पूरी तरफ से एक धमाका है। जब कभी भी वह शूटिंग पर नहीं होते, तो सभी उन्हें बहुत याद करते है क्योंकि वह सेट पर एक अलग तरह की वाइब लेकर आते हैं। वह बहुत ही मिलनसार और सहयोगी है जिसके साथ काम करना बहुत ही आसान है और अब मैं उनके साथ एक अलग लेवल का कम्फर्ट शेयर करती हूं। हमारी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जोकि गरिमा और अंकित के बीच है उसके बारे में बात करूं तो, वो दोनों एक दूसरे के अब तक ज़्यादा करीब नहीं आए हैं। उनके बीच कुछ गलतफहमी और एक प्यारी सी नोक-झोंक है।”

आगे बात करते हुए अंकित ने खुलासा किया,

“जब मैं मॉक शूट के दौरान पहली बार मेघा से मिला था, तो मैं इस छोटी सी क्यूट लड़की को देखकर और सीन्स और एक्टिंग के प्रति उसकी सच्चाई देखकर हैरान रह गया था क्योंकि वह उसे बहुत अच्छे से समझकर मेरी एनर्जी लेवल को पूरी तरह से मैच कर रही है। इसके साथ ही वह बहुत ही अच्छे से मेरी टिप्पणियों को खुलकर सुनती है और उसे बहुत ही अच्छे ढंग से लेती है, भले ही यह कुछ सुधार करने के बारे में हो, वह इसे सकारात्मक तरीके से स्वीकार करती है। मेघा और मैं कुछ चीज़ों में बिलकुल एक जैसे है, कुछ दिनों पहले उसका फ़ोन नहीं मिल रहा था और मैंने उसे बोला कि दुप्पट्टे में बांधकर उसपे गांठ मार दो, क्योंकि ऐसा करते हुए मैंने मेरी मां को देखा है कि जब भी उन्हें कोई चीज़ जोकि उनके लिए ज़रूरी है अगर नहीं मिलती तो वो ऐसा ही करती है, इसलिए मेघा ने भी ऐसा ही किया। उसे उसका फ़ोन वापस मिल गया लेकिन उसके दुपट्टे में बंधी गांठ ने हमारे बीच एक ख़ूबसूरत याद बना दी। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अब तक जितने एक्टर्स के साथ भी काम किया है वह उनमें से बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है, वो एक बहुत ही विनम्र और एक सह-अभिनेत्री हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!