UA-204538979-1

तुमको मेरे दिल ने पुकारा है बड़े नाज़ से मेरी आवाज़ मिला दो मेरी आवाज़ से…

हुनर हाट में गायक शैलेन्द्र सिंह ने अपने लोकप्रिय नग़मों से श्रोताओं का मन मोह लिया।
शिल्पग्राम के मंच पर गायिका पूर्णिमा ने भी मचाई अपने दिलकश अंदाज़ से जबर्दस्त धूम।
युवा गायिका अंकिता पाठक ने भी अपने सुरों से बिखेरा जलवा।

ब्रज पत्रिका, 27 मई, आगरा। शुक्रवार को शिल्पग्राम बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर शैलेन्द्र सिंह और पूर्णिमा श्रेष्ठ की सुरीली गायकी का गवाह बना। हुनर हाट के मंच से शैलेन्द्र सिंह ने अपने कई सुपरहिट गाने सुनाकर लोगों का दिल जीत लिया।

शैलेन्द्र सिंह ने बॉबी फिल्म का गाना “मैं शायर तो नहीं” गाया जिसे दर्शकों ने तालियाँ बजा कर अपना भरपूर प्यार दिया। इसके अलावा “हमने तुमने देखा”, “होगा तुमसे प्यारा कौन”, “ना चाहूं सोना चांदी” गानों के ज़रिए लोगों का खूब मनोरंजन किया। सिलसिला यहीं नहीं रुका। दर्शकों की फरमाइश पर उन्होंने “हम तुम एक कमरे में बंद हों और चाभी खो जाए” गाया तो पूरा पंडाल उनको दाद देता हुआ दिखाई दिया। शैलेन्द्र सिंह ने महान गायक स्वर्गीय किशोर कुमार, मो. रफ़ी, मुकेश और हेमंत जी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके गानों को अपने अंदाज़ में गाया। 

पूर्णिमा श्रेष्ठ ने भी बेहतरीन गायकी पेश की। उन्होंने भी एक से बढ़कर एक गाने गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। “शाम है धुआं धुआं” और “क्या हुआ तेरा वादा” गानों से उन्होंने शुरुआत से ही माहौल को सुरीला बना दिया। “जोरा जोरी चने के खेत में”, “झुमका गिरा रे बरेली के बाज़ार में” और “भरतपुर लुट गयो” गाने पर दर्शक कुर्सियों से उठ खड़े हुए और नाचने-झूमने लगे। इसके अलावा पूर्णिमा श्रेष्ठ ने “तू मेरा हीरो नंबर वन” और “तू तू तारा” को भी लाजवाब ढंग से गाया।

इन दोनों कलाकारों से पहले सिंगर अंकिता पाठक ने भी तमाम गाने गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया।

28 मई, शनिवार को मशहूर सिंगर रूप कुमार राठौर और सोनाली राठौर की प्रस्तुति होगी। गायकी के माहौल में जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!