UA-204538979-1

क्रिमिनल्स को करने क्रैक आ रहा है मास महाराजा रवि तेजा, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर!

देखिए फिल्म क्रैक का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 27 जून को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर।

ब्रज पत्रिका। एक्शन, ड्रामा, सीटीमार सीक्वेंस और ढेर सारा मनोरंजन – क्या आप मास महाराजा स्टाइल में कॉप एक्शन ड्रामा देखने के लिए तैयार हैं? इस वीकेंड रवि तेजा अपना स्वैग दिखाएंगे और साल 2021 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक क्रैक में सभी क्रिमिनल्स को क्रैक करेंगे। सुपर स्टार रवि तेजा, जिन्हें मास महाराजा के नाम से भी जाना जाता है, अपने करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म के साथ लौट आए हैं। जनवरी में पोंगल पर रिलीज हुई फिल्म क्रैक 2021 की इंडिया की पहली सुपरहिट फिल्म बन गई। गोपीचन्द मलिनेनी के निर्देशन में बनी इस पावर-पैक्ड एंटरटेनर में मेगास्टार रवि तेजा और खूबसूरत श्रुति हसन लीड रोल में हैं। एक गर्म मिज़ाज़ पुलिस ऑफिसर के रूप में रवि तेजा की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के साथ उनका शानदार एक्शन और आकर्षण दर्शकों को यकीनन टीवी स्क्रीन से बांध लेगा। तो आप भी 27 जून को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर मास महाराजा के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ मास एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए।

साउथ की फिल्में हमेशा एक राष्ट्रीय घटना रही हैं। दर्शक अब इन फिल्मों को लेकर ज्यादा जागरूक हो गए हैं। इन फिल्मों को लेकर बीते कुछ वर्षों में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। टेलीविजन पर साउथ की हिन्दी डब फिल्मों की हाल की सफलताओं ने यह बात साबित कर दी है कि इसे सभी भाषाओं के दर्शकों से कितना प्यार मिल रहा है। विजय – द मास्टर जैसी फिल्मों के टीवी प्रीमियर ने यह बात साफ कर दी है कि बड़े बजट वाली हिंदी फिल्मों के टीवी प्रीमियर के बीच साउथ की डब फिल्में भी वही दम रखती हैं। ऐसी फिल्में अब केवल एक विकल्प नहीं बल्कि फिल्म देखने का एक पसंदीदा अनुभव बन गई हैं। फ़िल्म क्रैक के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ ज़ी सिनेमा बड़ी संख्या में दर्शक जुटा रहा है, जो दक्षिण की हिंदी में डब की गई फिल्में देखना पसंद करते हैं।

क्रैक एक तेज तर्रार पुलिस ऑफिसर की कहानी है, जो अपने खास पुलिसिया अंदाज में कुख्यात क्रिमिनल्स को सीधा करता है। ये कहानी उस वक्त एक मोड़ लेती है, जब उसकी नियुक्ति अंगोल में होती है और फिर कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिसमें उसका सामना सबसे खतरनाक गुंडे कटारी कृष्णा से होता है, जो एक खूंखार कातिल है। इसके बाद एक जबर्दस्त कॉप एक्शन होता है, जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!