UA-204538979-1

एण्ड टीवी पर इस हफ्ते अनलिमिटेड ड्रामा और हंसी का हंगामा!

ब्रज पत्रिका। इस हफ्ते एण्ड टीवी ढेर सारी मस्ती, जोश और हैरत से भरपूर शोज लेकर आ रहा है। शुरू करते हैं भाबीजी घर पर हैं से जहाँ तीन जांबाज़ विभूति नारायण मिश्रा; आसिफ शेख, मनमोहन तिवारी; रोहिताश्व गौर और प्रेम; विश्वनाथ चटर्जी एक साथ मिलकर पोकर का खेल खेलते हैं। लेकिन यह खेल तीनों को कहीं का नहीं छोड़ता और अंत में वो कंगाल हो जाते हैं। जिसकी वजह से उन्हें वेटर बनना पड़ता है!

क्या होगा जब अनीता भाबी; नेहा पेंडसे और अंगूरी भाबी; शुभांगी अत्रेद्ध को सच्चाई का पता चलेगा। इस बार एण्ड टीवी के शो हप्पू की उलटन पलटन में दर्शकों को जानदार मीडिया शख्यिसत के साथ बहुत बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। चारूल मलिक ने शानदार और ग्लैमरस रूप में कमिश्नर सिंह की साली रूसा बनकर धमाकेदार एंट्री ली है! लेकिन अभी भी सबके लिए यह राज़ बना हुआ है।किससे होगा रूसा का रिश्ता। अब चलते हैं और भई क्या चल रहा है की तरफ जहाँ जफर अली मिर्ज़ा; पवन सिंह और रमेश प्रसाद मिश्रा; अंबरीश बॉबी को रेगुलर चेक-अप के दौरान अपनी बिगड़ी सेहत का पता चलता है।

इसलिए उनकी पत्नियां सकीना मिर्जा; अकांशा शर्मा और शांति मिश्रा; फरहाना फातिमा अपने पतियों को फिर सेहतमंद बनाने का जिम्मा अपने ऊपर लेती हैं। रोजाना सैर कराने के अलावा बच्चन; महमूद हाशमी को पौष्टिक खाना बनाने की हिदायत भी देती हैं। लेकिन मिश्रा और मिर्ज़ा को अपने पसंदीदा स्ट्रीट जंक फूड की याद सताने लग जाती हैं और दोनों छुप-छुप कर खाते हैं। लेकिन बदकिस्मती से पकड़े जाते हैं!

क्या होगा जब सकीना और शांति को सच्चाई का पता चलता है और ये दोनों पति खुद को इस हालात से कैसे उबारेंगे! संतोषी मां सुनाए व्रत कथायें में इंद्रेश; आशीष कादियान को अपनी पत्नी स्वाति; तन्वी डोगरा और उनके अजन्मे बच्चे को बचाने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। साथ-साथ यह भी साबित करना होता है कि देवेश; धीरज राय नहीं बल्कि वह खुद ही बच्चे का असली पिता है।

इस ट्रैक के बारे में एण्ड टीवी के भाबी जी घर पर हैं के आसिफ शेख यानी विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं,

“पहली बात जुआ बुरी बला है और दूसरी बात बीवी से झूठ बोलना उससे भी बुरी और बड़ी बला है ! पोकर गेम में अपने सारे पैसे गंवाने के बाद विभूति और तिवारी खुद को बीच मझधार में फंसा पाते हैं। अपनी पहचान छुपाने के लिए दोनों भेष बदल लेते हैं, लेकिन अपनी पत्नियों की नज़र से नहीं बच पाते। अब वे इस स्थिति से कैसे निपटते हैं, यह देखना काफी मज़ेदार रहेगा।”

एण्ड टीवी के हप्पू की उलटन पलटन से चारूल मलिक यानी रूसा कहती हैं,

“रूसा एक खुले विचारों वाली आज के ज़माने की लड़की है। वह शादी करने से इनकार कर देती है और केट; आशना किशोर पर भरोसा जताती है क्योंकि उसके दिल में कहीं न कहीं रूसा के लिए सहानभूति है। लेकिन उसका जीजा कमिश्नर रेशम पाल सिंह; किशोर भानुशाली के ऊपर रूसा की शादी का भूत सवार है और इस काम के लिए वह हप्पू और उसकी पलटन को शामिल करता है। तो समझने की बात यह है कि कैसे होगा और किससे होगा रूसा का रिश्ता पक्का?”

एण्ड टीवी के शो और भाई क्या चल रहा है के पवन सिंह ऊर्फ ज़फर अली मिर्जा कहते हैं,

“अपनी सेहत को लेकर एक अनजाना डर मिश्रा और मिर्ज़ा को एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए मजबूर करता है। लेकिन जल्द ही वे इससे ऊब जाते हैं और पुरानी गलत आदतें फिर से शुरू कर देते हैं लेकिन बच्चन की आँखों से बच नहीं पाते हैं। वह उनकी पत्नियों को सच्चाई बताना चाहता हैं। लेकिन बिट्टू और पप्पू का पार्टी में शामिल होना वाकई आत्मघाती है! तो एक के बाद एक मिर्जा और मिश्रा जाल में उलझते जाते हैं।”

आशीष कादियान ऊर्फ एण्ड टीवी के शो संतोषी माँ सुनाये व्रत कथायें के इन्द्रेश बताते हैं,

“इंद्रेश ने स्वाति को पाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना किया है। लेकिन अब स्वाति और उनके अजन्मे बच्चे की जान खतरे में है और इंद्रेश उनकी रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!