ज़ी म्यूजिक के नए सॉन्ग पिंड में एक पंजाबी गांव की लड़की के रूप में पहले प्यार से मिलाने आ रहीं अमायरा दस्तूर!

ब्रज पत्रिका। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित किया है और फैशनपरस्तों को अपने स्टाइल व ग्रेस से इंस्पायर करने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने अब म्यूजिक वीडियो की शानदार दुनिया में कदम रखा है और वह 8 जून को रिलीज होने वाले ज़ी म्यूजिक के गाने पिंड से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पिंड अमायरा पर फिल्माया गया एक प्योर रोमांटिक सोलफुल सॉन्ग है, जिसमें वह चंडीगढ़ के बाहरी इलाके में एक गांव की साधारण पंजाबी लड़की का किरदार निभाते नजर आएंगी। ये गाना और इसका वीडियो युवा किशोर प्रेम की सुंदरता और मासूमियत को दर्शाता है और निश्चित रूप से आप इसकी कहानी अपने पहले प्यार की शुद्धता से जोड़कर देख सकते हैं।

इस रोमांटिक नंबर के लिए ‘पिंड’ गर्ल में तब्दील होने वाली अमायरा कहती हैं,

“ऐसे समय में, दुनिया खुद को तरोताजा करने के लिए कुछ सकारात्मकता का इस्तेमाल कर सकती है और इसके लिए सोलफुल म्यूजिक से बेहतर और क्या हो सकता है? पिंड मेरे लिए एक दिल को छू लेने वाला प्रोजेक्ट है और वास्तव में काफी रोमांचक भी, क्योंकि मुझे पूरी तरह से डी-ग्लैम और एक ग्रामीण पंजाबी लड़की के रूप में चित्रित किया गया है, जो मैंने पहले नहीं किया है।”

अमायरा हाल ही में COVID-19 राहत प्रयासों में देश के लिए एक सक्रिय योगदानकर्ता रही हैं और इस म्यूजिक वीडियो का एक हिस्सा होने के नाते इस कठिन समय में वह अपने तरीके से सकारात्मकता फैलाने और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास कर रही हैं।

हमें यकीन है कि अभिनेत्री हमें यादों के सफर पर ले जाने वाली हैं और पिंड के साथ हमारी पहली प्रेम कहानी को फिर से जीवित करने वाली हैं। बेशक हम 8 जून को इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!