सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में दलजीत की शादी तोड़ने के लिये नितिन चौहान उर्फ जिम्‍मी है पूरी तरह तैयार

ब्रज पत्रिका। शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं, क्‍योंकि सोनी सब के प्यारे कपल राजीव (सुदीप साहिर) और दलजीत (सायंतनी घोष) दोबारा शादी करने के लिये तैयार हैं, लेकिन इस बार शादी ठेठ भारतीय शैली के साथ बड़ी भव्यता से होगी। दलजीत की मां गुरमीत (विभा छिब्बार) की एंट्री से शो में एक रोमांचक मोड़ आ गया है, क्‍योंकि राजीव और दलजीत यह जानकर चौंक गये हैं कि गुरमीत उनकी शादी को राजसी तरीके से करना चाहती है। गुरमीत को उनकी शादी के कॉन्ट्रेक्ट का पता नहीं है, इसलिये यह देखना दिलचस्प होगा कि यह शादी कैसी होती है। मनोरंजन के रोमांच को और बढ़ाने के लिये नितिन चौहान, दलजीत के बचपन के दोस्त जिम्‍मी के रूप में एंट्री करने वाले हैं।

जब बग्गा और बंसल परिवार गुरमीत के घर पहुंचते हैं, तब दलजीत और राजीव यह जानकर चौंक जाते हैं कि उनकी शादी के लिये गुरमीत की क्‍या योजनाएं हैं। गुरमीत की तबीयत को लेकर चिंतित दलजीत अपनी मां को राजीव के साथ अपनी शादी का सच नहीं बताती है। दलजीत और राजीव यह शादी रोकना चाहते हैं, लेकिन उनकी सारी कोशिशें बेकार जाती हैं। दूसरी ओर, दलजीत के बचपन का दोस्त जिम्मी उसकी शादी में शामिल होने के लिये आ धमकता है। लेकिन जिम्मी के बर्ताव से यह पता नहीं चलता है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है। जिम्मी एक अमीर और रौबीला नौजवान है, जो बचपन से दलजीत का दोस्त है लेकिन उसे प्यार भी करता है। वह इस शादी को तोड़ने और खुलेआम दलजीत से अपने प्यार का इजहार करने के लिये तैयार है।

क्‍या जिम्मी इस शादी को रोक पाएगा? दलजीत की जिन्दगी में जिम्मीे की एंट्री पर राजीव की क्या प्रतिक्रिया होगी?

जिम्‍मी की भूमिका निभा रहे नितिन चौहान ने कहा,

‘’जिम्‍मी एक दिलचस्प किरदार है और उसकी एंट्री सभी को चौंका देगी और दलजीत और राजीव की जिन्दगी में भूचाल ला देगी। इस किरदार को निभाना मेरे लिये रोमांचक रहा है। जिस तरह से इस किरदार को गढ़ा गया है और उसे एक मकसद को पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है, उसमें वाकई मुझे बहुत मजा आ रहा है। पूरी कास्टे के साथ शूटिंग करना एक बेहतरीन अनुभव रहा है और मैं अपने किरदार के बारे में हर दिन कुछ नया जान रहा हूं। जिम्मी ऐसा किरदार है, जिसे दर्शक निश्चित रूप से पसंद करेंगे और इस शो में उसकी एंट्री पर उनकी प्रतिक्रिया का मुझे इंतजार है।‘’

दलजीत की भूमिका निभा रहीं सायंतनी घोष ने कहा,

“तेरा यार हूं मैं की कहानी ने एक रोमांचक मोड़ लिया है। दलजीत की मां बड़े ही धूमधाम से भारतीय अंदाज में शादी करवाना चाहती है। दलजीत और राजीव मुश्किल में पड़ गये हैं। निजी तौर पर, मुझे विभा जी के साथ काम करके और अपनी ऑन-स्क्रीन मां के रूप में उन्‍हें पाकर बहुत खुशी हो रही है। दलजीत की मां की एंट्री ने दर्शकों को चौंका दिया है, लेकिन आगे क्या होगा, यह जानने के लिये उन्हें यह शो देखते रहना होगा। आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को एक भारतीय अंदाज की शादी की तैयारियों की धूम, लंबे समय से बिछड़े दोस्तों के मिलन और दलजीत की जिन्दगी को बदल देने वाले गुप्त एजेंडा का रोमांच देखने को मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!