‘इंडी हैं हम सीजन 2’ में तुलसी कुमार के सामने आया तनिष्क बागची का नासमझ और मासूम पक्ष!

ब्रज पत्रिका। तनिष्क बागची का लॉकडाउन का समय नैतिक रूप से सराहनीय रहा है। कई हिट सॉन्ग्स को कम्पोज करने के बाद, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ने निश्चित रूप से अपनी धुनों पर समूची दुनिया को थिरकने और उन्हें गाने पर मजबूर कर दिया। ऑडियंस को आमतौर पर एक कम बोलने वाले और बेहद संतुलित व्यक्ति के रूप में पहचाने जाने वाले तनिष्क का एक मजेदार और मनोरंजक पक्ष देखने को मिलेगा, क्योंकि वर्सेटाइल सिंगर और होस्ट तुलसी कुमार ने ‘इंडी हैं हम सीजन 2’ के आगामी एपिसोड के लिए तनिष्क का कैंडिड इंटरव्यू लिया।

मस्ती भरे एपिसोड की शुरुआत सुपर टैलेंटेड तुलसी कुमार के पंजाबी फोक सॉन्ग के पेपी वर्जन ‘नई जाना’ से हुई, जिसे तनिष्क बागची ने लिखा था। टी-सीरीज और रेड एफएम के साथ इंडिपेंडेंट म्यूजिक की भावना को बढ़ाते हुए तुलसी कुमार द्वारा होस्ट किए जा रहे ‘इंडी हैं हम सीजन 2’ के हर एपिसोड में भारत के म्यूजिकल टैलेंट्स से ऑडियंस को परिचित कराया जाता है। शो में ऐसे ही एक यंग टैलेंट को सामने लाते हुए तुलसी कुमार ने देश को एमसी हेम उर्फ हेमंत ध्यानी से मिलवाया, जिन्होंने न केवल सपने देखने का साहस किया बल्कि इन्हें पूरा भी किया। सिंगिंग में कोई बैकग्राउंड या फॉर्मल ट्रेनिंग नहीं होने के बावजूद एमसी हेम ने एक रैपर बनने का सपना देखा और कड़ी मेहनत और निश्चिंतता के साथ अपना मार्ग प्रशस्त किया, जिसके बाद उन्हें हॉकी वर्ल्ड कप के इवेंट में एआर रहमान के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला।

एमसी हेम की मेहनत की प्रशंसा करते हुए, तनिष्क बागची ने न केवल यंग स्टार को प्रोत्साहित किया, बल्कि तुलसी कुमार के साथ इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों की भी झलक दी। इस यात्रा के अलावा, इंडस्ट्री में म्यूजिक के सीन में आने वाले बदलावों और सोशल मीडिया द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका के बारे में भी चर्चा की गई। दुसरी तरफ, तुलसी कुमार ने तनिष्क को एक मजेदार गेम में शामिल किया, जो तनिष्क के एक ऐसे नासमझ और मासूम पक्ष को प्रकट करेगा, जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के इस चंचल और मजेदार पक्ष को देखने के लिए, इस शनिवार को तुलसी कुमार के साथ ‘इंडी हैं हम सीजन 2’ का आगामी एपिसोड को देखना न भूलें।

इस एपिसोड के बारे में बात करते हुए तुलसी कुमार कहती हैं,

“मैं तनिष्क बागची और एमसी हेम की प्रेरित यात्राओं के बारे में जानकर बेहद उत्तेजित हूँ। इस विशेष एपिसोड का अंतर्निहित संदेश यह है कि कड़ी मेहनत से इस दुनिया की किसी चीज को प्राप्त किया जा सकता है। तनिष्क ने इसे बहुत ही सहजता से हासिल किया है, जो वास्तव में उन्हें म्यूजिक की महान भावना के साथ उपहार स्वरुप प्राप्त हुआ है और अपने अनूठे काम के साथ हमें एंटरटेन कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!