UA-204538979-1

नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली ने ‘दिलबर’ गाने पर किया इंडियन आइडल में परफॉर्म जो कि उनका पहला 1 बिलियन हिंदी गीत है!

ब्रज पत्रिका। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत ध्वनि भानुशाली की हालिया सिंगल ‘राधा’ ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। भावपूर्ण, और काफी अच्छे इस ट्रैक को रिलीज़ होते ही दर्शकों
ने बहुत प्यार और प्रशंसा के साथ इसे लिया है और आगे भी आने वाले समय में यह गाना काफी धूम मचाएगा।

ध्वनि जो निस्संदेह अपनी पीढ़ी की सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं, हाल ही में अपने नवीनतम सिंगल ‘राधा’ को प्रमोट करने के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची थीं। यह एपिसोड वाकई में देखने के लिए निश्चित रूप से खास है, क्योंकि ध्वनि के साथ इंडियन आइडल जज नेहा कक्कड़ ने अपने ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘दिलबर’ का एक शानदार प्रदर्शन स्टेज पर किया।

दिलचस्प बात यह है कि नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली द्वारा गाया गया दिलबर पहला भारतीय गाना है, जिसने टी-सीरीज़ के यू-ट्यूब चैनल पर 1 बिलियन व्यूअरशिप का आंकड़ा पार किया है। जब दोनो कलाकारों की मुलाकात हुई और गाने की सफलता पर चर्चा हुई, तो उन्होंने पहली बार ‘दिलबर’ के लाइव प्रदर्शन का फैसला किया और मंच पर आग लगा दी!

दर्शकों, प्रतियोगियों और जजेस सभी के इस लाइव परफॉर्मेंस को देख कर होश उड़ गए, जब नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली, जिनके पास उनके क्रेडिट के अनगिनत ब्लॉकबस्टर्स हैं, ने उन्हें अपने इस अप्रत्याशित लाइव सेशन के साथ सरप्राइज़ करने का फैसला किया। दोनों गायकों में एक दूसरे के लिए काफी सम्मान है, इसलिए उन्हें अपने हिट ट्रैक पर एक साथ लाइव देखना निश्चित रूप से सभी के लिए एक वास्तविक ट्रीट थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!