UA-204538979-1

जनता की मांग पर! सोनी सब पर धमाके के साथ लौट रही है जीजा जी छत पर सीरीज़!

कलाकारों में कई नए चेहरे भी नजर आयेंगे जैसे नन्हे के रूप में जीतू शिवहरे, जीजाजी के पिता, जीजा जी की मां बिजली देवी के रूप में सुचेता खन्ना।

गुलज़ार के रूप में विपिन, जो कि जिंदल का गोद लिया हुआ बेटा है और जीजा जी का सबसे खास दोस्त है।

पिता-पुत्र की जोड़ी के रूप में ध्यानचंद और विज्ञानचंद नज़र आएंगे जो कि जिंदल परिवार के लिए केस लड़ेंगे, इन किरदारों को नागिन वाडेल और सुमित अरोड़ा द्वारा निभाया जा रहा है।

ब्रज पत्रिका। सोनी सब अपने सबसे अनोखे और मज़ेदार शो को वापस लाने के लिए बिलकुल तैयार है लेकिन इस बार यह थोड़ा रहस्यमयी होगा। ‘जीजा जी छत पर कोई है’ में अपने कॉमिक पागलपन के साथ सभी के पसंदीदा किरदारों को एक बार फिर से वापस लाया जा रहा है। यह शो जल्द ही टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आपको हंसाने के लिए आ रहा है।

अपनी नई कहानी और अनोखे किरदारों के साथ, यह शो दर्शकों को दिल्ली के पंजाबीबाग़ में रहने वाले जिंदल्सा और जल्दीराम्सी की दुनिया में लेकर जाएगा। यह शो जिंदल और जल्दीराम परिवारों के बीच एक बहुत पुराने प्रॉपर्टी विवाद पर आधारित है। इसमें एक ट्विस्ट होगा जिसमे उनकी पुरखों की सम्पति के साथ एक गहरा रहस्य जुड़ा हुआ है। विवाद का दूसरा मुद्दा है दोनों परिवारों के संबंधित बिजनेसेस, यानी जल्दीराम की मिठाई की दुकान और जिंदल का गैराज जो घर के सामने वाले यार्ड में एक-दूसरे के बगल में हैं।

बहुत ही खूबसूरत हिबा नवाब दर्शकों को हंसी के माध्यम से एक रोमांचक सफर पर ले जाएंगी और साथ ही इसमें और अधिक विचित्रता और पागलपन जोड़ेगी। हिना इस शो में जल्दीराम की बेटी सीपी ( कनॉट प्लेस का शॉर्ट फॉर्म) की भूमिका निभा रही हैं, सोनी सब के नए जीजा जी उर्फ़ जितेन्द्रन जामवंत जिंदल का किरदार शुभाशीष झा के द्वारा निभाया जा रहा है। जीजाजी की फ़्रेंचाइज़ के साथ अनूप उपाध्याय भी अपने पसंदीदा पारम्परिक अंदाज़ में वापसी कर रहे हैं। वो जल्दीराम की भूमिका में दिखेंगे, जो कि जल्दीराम स्वीट्स के मालिक हैं। बबली लेकिन मुंहफट सोमा राठौड़, जल्दीराम की पत्नी सोफ़िया के रूप में नज़र आएंगी। जल्दीराम के लिए उनके वकील के रूप में लड़ने वाले और सोफ़िया के भाई, चकराल- फ़िरोज़ खान की भूमिका में दिखेंगे और बहुत ही प्यारी राशि बावा जल्दीराम स्वीट्स में एक वेट्रेस सुनीता की भूमिका निभाएंगी।

इन कलाकारों में कई नए चेहरे भी नजर आयेंगे जैसे नन्हे के रूप में जीतू शिवहरे, जीजाजी के पिता, जीजा जी की मां बिजली देवी के रूप में सुचेता खन्ना और गुलज़ार के रूप में विपिन, जो कि जिंदल का गोद लिया हुआ बेटा है और जीजा जी का सबसे खास दोस्त है, पिता-पुत्र की जोड़ी के रूप में ध्यानचंद और विज्ञानचंद नज़र आएंगे जो कि जिंदल परिवार के लिए केस लड़ेंगे, इन किरदारों को नागिन वाडेल और सुमित अरोड़ा द्वारा निभाया जा रहा है।

ये है सभी कलाकारों की सूची:

किरदार-कलाकार

कनॉट प्लेस उर्फ़ सीपी-हिबा नवाब
जितेन्द्र जामवंत जिंदल उर्फ़ जीजाजी-शुभाशीष झा
जल्दीराम-अनूप उपाध्याय
सोफ़िया-सोमा राठौड़
चकराल-फ़िरोज़ खान
नन्हें-जीतू शिवहरे
बिजलीदेवी-सुचेता खन्ना
गुलज़ार-विपिन
सुनीता-राशि बावा
ध्यानचंद-नागिन वाडेल
विज्ञानचन्द-सुमित अरोड़ा

जबकि यह सभी बेहतरीन कलाकार हंसाने, मस्ती और मनोरंजन करने का वादा करते हैं लेकिन ये रहस्य अभी भी बना हुआ है कि वह अज्ञात महिला कौन है जो कि हवेली के हॉल में चलती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!