ज़ी सिनेमा पर गुंजन सक्सेना के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर में देखिए सपनों, अटल इरादों और जीत की कहानी!

ज़ी सिनेमा 27 दिसंबर को रात 8 बजे इस फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है।

शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

ब्रज पत्रिका। ‘प्लेन लड़का उड़ाए या लड़की, दोनों को पायलट ही बोलते हैं।’ पूरे देश को प्रेरित करने के लिए ये लाइन ही काफी थी। इसी प्रेरणा, हौसले और निरंतर सकारात्मकता के साथ इस साल का समापन करते हुए ज़ी सिनेमा फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ एक ऐसी लड़की की प्रेरक कहानी दिखाने जा रहा है, जिसने सपने देखने का साहस किया। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। 27 दिसंबर को रात 8 बजे इस फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है।

यह फिल्म एक लड़की के सपनों, उम्मीदों, संघर्षों और जीत की दिल छू लेने वाली कहानी है। लेकिन इससे कहीं ज्यादा यह एक बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते के बारे में है, जिसने गुंजन को समाज के अस्थिर आसमानों में पंख फैलाकर उड़ने का हौसला दिया और उसमें कभी हार ना मानने का जज़्बा जगाया। आसमान में उड़ने के गुंजन के सपनों को उसके पिता ने पंख लगाए और हर पल उसके साथ खड़े रहे। एक दिल छू लेने वाली कहानी, भावनाओं के उतार-चढ़ाव और सुकून भरे संगीत से सराबोर इस फैमिली एंटरटेनर की कहानी महत्वाकांक्षी गुंजन सक्सेना की जिंदगी दिखाती है, जो कॉकपिट की जिंदगी से प्रेरित होकर एक पायलट बनने का सपना देखती है।

इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित जाह्नवी कपूर ने कहा,

“इस फिल्म के जरिए मैंने खुद को एक एक्टर के रूप में बेहतर ढंग से समझा है। इस फिल्म ने मुझमें एक अलग तरह का आत्मविश्वास जगाया और यह शायद गुंजन मैम की कहानी का असर है। मैंने इसमें अपना विकास होते देखा है। मैं हमेशा यादगार काम करना और लोगों की जिंदगियों को छूना चाहती हूँ, क्योंकि मैं जानती हूँ कि सिनेमा ने मेरी जिंदगी को कितना छुआ है। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं ज़ी सिनेमा पर होने जा रहे फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ यह कर पाऊँगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!