ग्रोफ़र्स लेकर आया है भारत की सबसे बड़ी ग्रॉसरी सेल – ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज़ का चौथा संस्करण

ब्रज पत्रिका। देश में लॉकडाउन के चलते अप्रत्याशित परिस्थिति के कारण पिछले 5 महीनों से ग्राहक बचत करने के मौकों से वंचित हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ग्रॉसरी रिटेलर ग्रोफ़र्स, अपनी प्रमुख सेल ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज़ (जीओबीडी) के चतुर्थ संस्करण के साथ एक बार फिर आ पहुंचा है। नौ दिनों तक चलने वाली यह सेल आठ अगस्त से शुरू हुई, यह अब 16 अगस्त तक चलेगी।

इस दौरान ग्राहकों के सामने बेजोड़ बचत, सबसे कम कीमतें और राष्ट्रीय ब्रांड्स के साथ-साथ ग्रोफ़र्स के इन-हाउस ब्रांड्स के विभिन्न प्रॉडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। जीओबीडी 4.0 सेल में विभिन्न प्रकार के धमाकेदार आफर्स हैं जैसे सीधे 50% की छूट, बाय 1 गेट 1 फ्री (1 खरीदो 1 मुफ्त पाओ), बाय 2 गेट 1 फ्री (2 खरीदो 1 मुफ्त पाओ)। इतना ही नहीं, ग्राहक विभिन्न मुख्य बैंकों और पेमेंट ऐप्स का उपयोग कर और भी छूट का लाभ ले सकते हैं।

इस घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए ग्रोफ़र्स के फाउंडर सौरभ कुमार ने कहा,

“जीओबीडी के 4थे संस्करण के साथ हम सबसे कम कीमतों के साथ अधिकतम बचत पेश कर रहे हैं और इसके साथ ही अपने ग्राहकों, वेयरहाउस तथा डिलीवरी कर्मचारियों की सुरक्षा भी सुनिश्चित कर रहे हैं। यह हम सभी के लिए यह बेहद चुनौतीपूर्ण समय है। ज़रूरत के इस समय में अपने ग्राहकों की सेवा करने की यह हमारी कोशिश है। मौजूदा कठिनाइयों के बावजूद अपने ग्राहकों के लिए कुछ अच्छा करने की स्थिति के लिए स्वयं को काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं।”

अपने उत्पादों की सुरक्षित डिलीवरी को लेकर ग्रोफ़र्स प्रतिबद्ध है, और उत्पादों को सील एवं सैनिटाइज़ किए गए बैग में ही डिलीवर कर रहा है । ग्राहकों, डिलीवरी और वेयरहाउस स्टाफ की बेहतर सुरक्षा के लिए कंपनी द्वारा रोज़ाना थर्मल स्क्रीनिंग और आरोग्य सेतु ऐप का इस्तेमाल अनिवार्य किया गया है। डिलीवरी और वेयरहाउस स्टाफ को प्रशिक्षित किया गया है और वे सोशल डिस्टेटिंग का पालन करते हैं। इसके साथ ही संपूर्ण स्टॉक को वायरस मुक्त रखने के लिए प्रत्येक 3 घंटे पर वेयरहाउस को सेनेटाइज़ कर जीवाणु रहित बनाया जाता है।

इसके अलावा ग्रोफ़र्स ने ज़ीरो टच डिलीवरी की भी शुरुआत की है और हर डिलीवरी के बाद डिलीवरी और वेयरहाउस स्टाफ को हैंड सैनिटायज़र का इस्तेमाल करना आवश्यक किया गया है। साथ ही साथ मास्क, बालों का नेट (हेयरनेट) और ग्लव्स पहनना भी अनिवार्य किया गया है। यह सेल दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, जयपुर, लखनऊ, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोलकाता, मेरठ और भिवाड़ी सहित देश के 27 शहरों में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!