भूषण कुमार की टी-सीरीज़ प्रेजेंट करती है, ‘मैं सुनेया’

ब्रज पत्रिका। प्रामाणिक पंजाबी स्टार, एमी विर्क, ने पंजाबी पॉप कल्चर में अपने लिए एक यूनिक जगह बनाई है। उनके चार्ट बस्टर्स सांग्स, क़िस्मत, हाए वे और हाथ चुम्मे’ ने पंजाबी मनोरंजन उद्योग में सबसे बड़ी पॉप सनसनी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। गायक, अभिनेता, जिन्होंने टी-सीरीज़ प्रस्तुत सांग ‘लौंग लाची’  में भी अभिनय किया था, जो पिछले साल दिसंबर में यू-ट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज तक पहुंचने वाला पहला भारतीय गीत बन गया है। अब वह अपने नए सांग ‘मैं सुनेया’ के साथ वापस आ गए है जो भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। सनी विक द्वारा कंपोज्ड, राज फतेहपुर के लिरिक्स के साथ, ‘मैं सुनेया’ एक भावनात्मक इंटेंस सांग है जो प्रेम विश्वासघात और पश्चाताप की कहानी बताता है। यह आकर्षक म्यूजिक वीडियो नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित है। और इसमें एमी विर्क, अभिनेत्री सिमरन कौर हुंडल और बाल कलाकार रोहन हैं। ‘मैं सुनेया’ का वीडियो बड़े पैमाने पर अपेक्षा के विषय पर आधारित है, खासकर जब से एमी विर्क को अपने हिट म्यूजिक वीडियोज में स्पेलबाइंडिंग कॉन्सेप्ट्स और रिवेटिंग स्टोरीलाइन पैक करने के लिए जाना जाता है। वास्तव में, सांग के कुछ अंश गीतकार राज फतेहपुर द्वारा म्यूजिक वीडियो की कहानी के साथ बेहतर प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए फिर से लिखे गए थे। टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “टी-सीरीज़ में हमारे लिए महत्वपूर्ण शब्द है जुनून – म्यूजिक के लिए जुनून और दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ और नए तरह का कंटेंट लाने का जुनून। यह हमेशा उन लोगों के साथ सहयोग करने वाली खुशी है जो समान मूल्यों को शेयर करते हैं और हमें ‘मैं सुनेया’ प्रस्तुत करने पर गर्व है, एक सुंदर और दिल को छू जाने वाला सांग हर किसी को अंत तक अपने आप से जोड़ा रखेगा।”
पंजाबी सुपर स्टार एमी विर्क कहते हैं, “मेरे म्यूजिक ने हमेशा अपने मजबूत कंटेंट के साथ भावनाओं को व्यक्त किया है। मेरे लिए, विज़ुअल्स और साउंड दोनों को मेरे दर्शकों और श्रोताओं को उत्साहित करने की जरुरत है। मुझे लगता है कि ‘मैं सुनेया मेरा अब तक का सबसे भावनात्मक गीत है। सनी विक ने गीत को खूबसूरती से कंपोज्ड किया है और राज फतेहपुर ने आपको अपनी शानदार लाइनों से अभिभूत किया है। हमने चार मिनट के भीतर एक विशाल कहानी बताने का प्रयास किया है। यह एक आसान काम नहीं है, लेकिन निर्देशक नवजीत बुट्टर जो वर्षों से मेरे करीबी दोस्त हैं, उन्होंने इसमें अद्भुत काम किया है।”
निर्देशक नवजीत बुट्टर कहते हैं, ‘मैं सुनेया’ के लिए वीडियो शूट करना टीम के लिए शारीरिक और भावनात्मक रूप से बड़ा ही कठिन अनुभव था। हमने 5 स्थानों में, 4 दिनों तक, प्रतिदिन 14 घंटे तक शूटिंग की थी। कई रीटेक की आवश्यकता होती है, इसलिए यह बच्चों के साथ बहुत अलग और चुनौतीपूर्ण टास्क था, जो कि वयस्कों के साथ शूट करने के दौरान नहीं होता है। हालांकि, यह हम सभी के लिए प्रयास के लायक था क्योंकि म्यूजिक वीडियो अच्छा बना है और यह अपना सन्देश पंहुचा रहा है। ”

‘मैं सुनेया ’ अब टी-सीरीज के YouTube चैनल पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!