UA-204538979-1

बिल्कुल नए अंदाज़ में हुआ जावा 2.1 का लॉन्च!

दिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 1,83,942 रुपये है।

पिछले साल हमने बाइक्स के BS6 वर्जन को लॉन्च किया। लेकिन हमारी कोशिश यहीं खत्म नहीं हुई और हमने खुद से ही मुकाबला करते हुए अपने मोटरसाइकिलों के प्रदर्शन और अनुभव को ओर बेहतर बनाया है, जिसे हमने 2.1 का नाम दिया है-आशीष सिंह जोशी

ब्रज पत्रिका। जावा 2.1 के आगमन की घोषणा के साथ ही, जावा फोर्टी-टू परिवार में तीन नए सदस्य शामिल हो गए। क्लासिक लेजेंड्स को इस बात की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि इसके मॉडल लाइन-अप में शामिल की गई नई बाइक्स कंपनी के सभी डीलरशिप में उपलब्ध होंगे।

जावा 42 सही मायने में ‘रेट्रो कूल’ रिवॉल्यूशन को आगे ले जाता है, जिसकी शुरुआत वर्ष 2018 में इसके लॉन्च के साथ की गई थी और अब इसमें क्लासिक स्पोर्ट्स बाइक की विशेषताओं को भी शामिल किया गया है। दिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 1,83,942 रुपये है।

इस नई मोटरसाइकिल के आगमन के बारे में बताते हुए, आशीष सिंह जोशी, CEO – क्लासिक लेजेंड्स ने कहा,

“पिछले साल हमने बाइक्स के BS6 वर्जन को लॉन्च किया। लेकिन हमारी कोशिश यहीं खत्म नहीं हुई और हमने खुद से ही मुकाबला करते हुए अपने मोटरसाइकिलों के प्रदर्शन और अनुभव को ओर बेहतर बनाया है, जिसे हमने 2.1 का नाम दिया है। हमने एग्जॉस्ट नोट को और ज्यादा थ्रोटी तथा पहले की तुलना में अधिक आकर्षक बनाया है, साथ ही हमने सीट का आकार बढ़ाया है तथा लुक को और जोरदार बनाने के लिए हमने क्रॉस पोर्ट इंजन में थोड़े सुधार किए हैं। हमारे ग्राहकों ने शुरू से ही जावा 42 का उपयोग अपनी रचनात्मकता की अभिव्यक्ति के लिए एक कैनवस के रूप में किया है। इस बात से प्रेरणा लेते हुए, हमने स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में ‘क्लासिक स्पोर्ट्स’ स्ट्राइप्स, अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स, ट्रिप मीटर और एक्सेसरीज़ के रूप में फ्लाई-स्क्रीन और हेडलैंप ग्रिल के साथ तीन नए कलर स्कीम को शामिल किया है। जावा और फोर्टी-टू बाइक्स की पूरी रेंज में टेक्नोलॉजी से जुड़े सभी अपडेट उपलब्ध होंगे, साथ ही ग्राहकों के पास नए एक्सेसरीज़ चुनने का विकल्प भी होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!